ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराअमर कॉलोनी प्रकरण को लेकर विधान परिषद से विपक्ष का वॉकआउट

अमर कॉलोनी प्रकरण को लेकर विधान परिषद से विपक्ष का वॉकआउट

मथुरा। अमर कालोनी डकैती और दोहरे हत्याकांड में कार्रवाई न होने को लेकर विधान परिषद से विपक्ष ने काम रोका प्रस्ताव देने के बाद वॉकआउट...

अमर कॉलोनी प्रकरण को लेकर विधान परिषद से विपक्ष का वॉकआउट
हिन्दुस्तान टीम,मथुराThu, 21 Dec 2017 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

अमर कॉलोनी डकैती और दोहरे हत्याकांड में कार्रवाई न होने को लेकर विधान परिषद से विपक्ष ने काम रोका प्रस्ताव देने के बाद वॉकआउट किया। समाजवादी पार्टी के एमएलसी संजय लाठर ने बताया कि उन्होंने बुधवार को विधान परिषद में अमर कॉलोनी डकैती और दोहरे हत्याकांड का प्रश्न उठाते हुए काम रोको प्रस्ताव दिया।

सपा एमएलसी ने विधान परिषद में कहा कि पीड़ित परिवार लगातार आंदोलन करता रहा, लेकिन बार-बार उनको आश्वासन देकर आंदोलन समाप्त कराया जाता रहा। पीड़ित बच्चों को इंसाफ दिलाने के लिए संघर्ष समिति भी गठित हुई। बच्चों ने डीएम और एसएसपी से भी मुलाकात कर खुलासे की मांग की। परिवार की बच्ची राखी ने खुलासे के लिए 8 दिन का अल्टीमेटम दिया, लेकिन फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। निराश होकर उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। डीएम और एसएसपी के स्तर से खुलासे के लिए कोई कार्रवाई तो नहीं हुई, अलबत्ता घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया। सपा के प्रतिनिधिमंडल ने वहां जाकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी थी। सपा एमएलसी ने बताया कि उनके सवाल का उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने जबाब दिया था कि एक पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है और बदमाशों की तलाश अभी जारी है। हालांकि सपा एमएलसी इससे संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने कहा कि नौ माह के बाद भी खुलासा नहीं हुआ है, जबकि एक हिस्ट्रीशीटर का इसमें नाम भी आ रहा था। प्रकरण की मजिस्ट्रेटी जांच भी कैसे हो सकती है, जब खुद डीएम और एसएसपी की कार्यशैली संदिग्ध थी। नेता प्रतिपक्ष सपा नेता अहमद हसन के नेतृत्व में विपक्ष ने वॉकआउट किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें