ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरापुलिस पथराव प्रकरण में एक और गिरफ्तार

पुलिस पथराव प्रकरण में एक और गिरफ्तार

मथुरा। थाना गोविंदनगर पुलिस ने पुलिस पर पथराव करने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर चालान किया है। पुलिस अन्य को चिन्हित कर तलाश रही...

पुलिस पथराव प्रकरण में एक और गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 27 Sep 2020 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना गोविंदनगर पुलिस ने पुलिस पर पथराव करने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर चालान किया है। पुलिस अन्य को चिह्नित कर तलाश रही है।

विदित हो शुक्रवार को मनोहरपुरा में दबिश के दौरान एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस चलने लगी थी, तभी वहां मौजूद लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया था। इस दौरान चार सिपाही चुटैल हो गए थे और उनकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई थी। इसकी जानकारी होने पर एसपी सिटी ने भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंच कर सर्च ऑपरेशन चलाया। चौकी प्रभारी डीगगेट की तहरीर पर पुलिस ने नामजद व अज्ञात के खिलाफ कार्य सरकार में बाधा उत्पन्न करते हुए पुलिस टीम पर हमला करते हुए पथराव और फायर करने आदि संगीन धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया था। इसके बाद से पुलिस टीम नामजद व अन्य अज्ञातों को चिह्नित करते हुए पकड़ने में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक गोविंदनगर अजय कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को पुलिस ने उपद्रव कर पुलिस पर पथराव करने के मामले में प्रकाश में आए गुलफाम निवासी मेवाती मोहल्ला को गिरफ्तार कर चालान किया है। वहीं इससे पूर्व पुलिस सात नामजदों को पकड़ कर जेल भिजवा चुकी है। इस मामले में वांछित चल रहे व अज्ञातों को चिह्नित करते हुए पुलिस तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें