ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मथुराअनलॉक के पहले दिन खूब उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

अनलॉक के पहले दिन खूब उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

वृंदावन। कोरोना कर्फ्यू के बाद अनलॉक के पहले दिन सुबह से ही बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोग दुकान एवं बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग की...

अनलॉक के पहले दिन खूब उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 02 Jun 2021 04:41 AM
ऐप पर पढ़ें

वृंदावन। कोरोना कर्फ्यू के बाद अनलॉक के पहले दिन सुबह से ही बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोग दुकान एवं बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे थे। लोग कहीं कचौड़ी की दुकान पर भीड़ लगाए खड़े थे तो कहीं सब्जी, किराना एवं अन्य दुकानों पर ग्राहक झुंड लगाए हुए थे। लेकिन प्रशासन द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया।

बता दें कि मंगलवार को कोरोना कर्फ्यू अनलॉक के पहले दिन धर्मनगरी में सुबह से ही बाजार एवं मंदिरों में चहल पहल दिखाई देने लगी। लोग घरों से निकल कर जरूरत के सामान की खरीदारी कर रहे थे। इस दौरान भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे लोग कोरोना संक्रमण के भय को बिल्कुल भूल से गए हों। बाजार में अधिकांश लोग बिना फेसमास्क लगाए बेखौफ घूम रहे थे।

सब्से ज्यादा अचम्भित करने वाली स्थिति कचौड़ी जलेबी की दुकानों पर देखने को मिली। जहां लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर कचौड़ी-जलेबी खरीदने के लिए एक दूसरे से सट कर खड़े हुए थे। वहीं बहुत से लोग कचौड़ी खाने में मगन थे। वहीं किराना स्टोर, फल-सब्जी की दुकान, समेत अन्य घरेलू सामान की दुकानों पर भी ग्राहक उमड़ रहे थे। यहां पर न तो ग्राहक फेसमास्क लगा रहे थे और न ही दुकानदार। हालांकि कई दुकानदारों ने अपनी दुकान पर सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन कराने के लिए बैरिकेडिंग कर रखी थी तथा दो गज दूरी गोले भी बना रखे थे। लेकिन दुकानदारों के काफी प्रयास के बाद भी लोग इनका अनुपालन नहीं कर रहे थे। लेकिन प्रशासन द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया।

epaper