ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरावृद्धा मिली कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन वार्ड शुरू करने की तैयारी

वृद्धा मिली कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन वार्ड शुरू करने की तैयारी

मथुरा/ वृंदावन। वृंदावन में प्रेम मंदिर के पास एक वृद्धा कोरोना पॉजिटिव मिली है। इसको होम आइसोलेशन किया गया...

वृद्धा मिली कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन वार्ड शुरू करने की तैयारी
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 01 Dec 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

वृंदावन में प्रेम मंदिर के पास एक वृद्धा कोरोना पॉजिटिव मिली है। इसको होम आइसोलेशन किया गया है। इधर कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए सैंपलिंग बढ़ाई जा रही है। विदेशियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लोगों में भय का माहौल है।

वृंदावन में विदेशियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने सभी को अलर्ट कर दिया है। शासन एवं प्रशासन को प्रतिदिन रिपोर्ट भेजी जा रही हैं। बुधवार को स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी डॉ.स्वाति जाडिया के निर्देशन में टीमों ने अलग-अलग क्षेत्रों में सैंपलिंग की। प्रेम मंदिर क्षेत्र में एक वृद्धा का सैंपल लिया गया। एंटीजन में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वह पिछले दिनों आसाम से आई बताई गई। प्रेम मंदिर क्षेत्र में वह भीख मांगती है। वह किराए के मकान में रहती है। पॉजिटिव आने के बाद उसको होम आइसोलेशन किया गया बताया गया। टीमों ने 520 सैंपल लिए हैं। बताया गया कि कोरोना सैंपल होने पर कुछ विदेशी इधर-उधर हो लिए। होटल, रेस्टोंरेट संचालक भी स्वास्थ्य विभाग का सहयोग नहीं कर रहे बताए गए।

आइसोलेशन वार्ड एवं फैसेलिटी सेंटर की तैयारी

वृंदावन में बढ़ते केसों को देखते हुए महर्षि दयानन्द सरस्वती जिला अस्पताल एवं संयुक्त चिकित्सालय में आइसोलेशन वार्ड शुरू करने को कहा गया है, जिससे जरूरत पड़ने पर मरीज को भर्ती किया जा सके। फैसेलिटी सेंटर भी बनेगा। केएम मेडिकल कॉलेज से इस बारे में सीएमओ डॉक्टर रचना गुप्ता द्वारा बातचीत की गई है। व्यवस्थाएं शुरू कर दी गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें