ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरासीएम के न आने से अधिकारी राहत में, कलाकार हुए निराश

सीएम के न आने से अधिकारी राहत में, कलाकार हुए निराश

मथुरा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम निरस्त होने के बाद श्रीकृष्ण जन्मोत्सव कार्यक्रम का पूरा स्वरूप ही बदल...

सीएम के न आने से अधिकारी राहत में, कलाकार हुए निराश
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSat, 24 Aug 2019 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम निरस्त होने के बाद श्रीकृष्ण जन्मोत्सव कार्यक्रम का पूरा स्वरूप ही बदल गया। मथुरा के अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों ने जहां राहत की सांस ली, वहीं देश के विभिन्न हिस्सों से आए उन कलाकारों की तैयारियां धरी की धरी रह गईं, जो सीएम योगी के सामने अपने कला का प्रदर्शन करने वाले थे।

नई दिल्ली में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा आगमन को निरस्त कर दिल्ली जाना उचित समझा। सीएम के दिल्ली रवाना होने के बाद वृंदावन स्थित हेलीपैड से कमिश्नर अनिल कुमार, आईजी ए. सतीश गणेश समेत सीएम की सुरक्षा में आए लखनऊ और आगरा के सुरक्षाकर्मी भी चले गए। एक ओर जहां अधिकारियों ने राहत की सांस ली, वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारियां किए बैठे कलाकारों को खासी निराशा हुई। रामलीला मैदान में ये कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन सीएम योगी के समक्ष करना चाहते थे। इम्फाल के भयाम सिंह ग्रुप के बच्चों द्वारा शंखवादन, ओड़ीसा के प्रिंस ग्रुप का श्रीकृष्णावतार, मध्यप्रदेश के मनीष यादव का बरेदी नृत्य, झारखंड के सृष्टिधर महतो का छाऊ नृत्य, गुजरात के नितिन दवे का डांडिया रास, ओड़ीसा के एस. वेंकटेश और पवित्र महापात्रा का शंखनाद नृत्य सीएम योगी के समक्ष प्रस्तुत किया जाना था, लेकिन एन वक्त पर कार्यक्रम निरस्त होने के पश्चात कलाकारों ने आमजन और श्रद्धालुओं के सामने ही अपना कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें