ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरानोएडा की युवती के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे पर गैंगरेप

नोएडा की युवती के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे पर गैंगरेप

नोएडा की युवती के साथ उसके पड़ोस में काम करने वाले युवक और उसके साथी ने गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक युवती को छोड़कर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सामूहिक दुराचार के दोनों...

नोएडा की युवती के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे पर गैंगरेप
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 15 Apr 2018 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा की युवती के साथ उसके पड़ोस में काम करने वाले युवक और उसके साथी ने गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक युवती को छोड़कर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सामूहिक दुराचार के दोनों आरोपियों को दबोच लिया। पीड़िता की तहरीर पर गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कर मेडीकल कराया गया है।

एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि युवती ग्रेटर नोएडा में जहां काम करती है, वहीं पास ही इलेक्ट्रिकल शॉप पर सलमान काम करता है। युवती को एक-दो बार सलमान उसके घर तक छोड़ गया था। शनिवार शाम जब वह निकली तो सलमान ने उसे छोड़ने को कह कर कार में बिठा लिया। यमुना एक्सप्रेस वे पर गलगोटिया कॉलेज के समीप दूसरा आरोपी साजिद भी कार में बैठ गया। इसके बाद वे जबरदस्ती कार लेकर यमुना एक्सप्रेस-वे की ओर चल दिए। युवती ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि रास्ते में दोनों ने उसके साथ दुराचार किया। इसके बाद मथुरा में कृष्णा नगर छोड़ दिया। उसने पुलिस को फोन करके मामले की सूचना दी।

एसपी सिटी ने बताया कि युवती की सूचना पर डायल 100 व कृष्णा नगर चौकी प्रभारी विपिन नर्सिंग होम के पास से होंडा सवार युवकों को पकड़ कर कोतवाली ले गए। वहां आरोपी सलमान और साजिद निवासी नई आबादी, दादरी, गौतमबुद्ध नगर के खिलाफ पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर में रिपोर्ट दर्ज कर गैंगरेप के आरोप में दोनों का चालान कर दिया गया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर उसका मेडीकल कराया है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें