ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरा40 हजार की खातिर भतीजे का अपहरण, चाचा गिरफ्तार

40 हजार की खातिर भतीजे का अपहरण, चाचा गिरफ्तार

थाना महावन पुलिस ने तीन दिन पूर्व अपहृत किशोर को सकुशल बरामद कर रिश्ते के चाचा को गिरफ्तार कर चालान किया। पुलिस की मानें तो पकड़े आरोपी ने स्वीकारा कि उसे 40 हजार की जरुरत थी,इसलिये बालक का अपहरण...

40 हजार की खातिर भतीजे का अपहरण, चाचा गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSat, 01 Feb 2020 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना महावन पुलिस ने तीन दिन पूर्व अपहृत किशोर को सकुशल बरामद कर रिश्ते के चाचा को गिरफ्तार कर चालान किया। पुलिस की मानें तो पकड़े आरोपी ने स्वीकारा कि उसे 40 हजार की जरूरत थी, इसलिए बालक का अपहरण किया था। पुलिस ने बालक को सकुशल बरामद कर गिरफ्तार आरोपी का चालान किया है।

कस्बा गोकुल निवासी डालचंद्र उर्फ डल्लू ने बुधवार को दोपहर के समय पुलिस को सूचना दी थी कि उसका 11 वर्षीय बेटा अजय मंगलवार को घर से अचानक कहीं गायब हो गया था। काफी समय बाद उसके वापस न आने पर सभी जगह तलाश की गई, लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चल सका है। पीड़ित द्वारा पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसके बेटे पर मोबाइल भी है, आशंका जताई की कहीं उसका अपहरण तो नहीं हो गया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज करने के बाद से ही बालक की तलाश में जुट गई थी। प्रभारी निरीक्षक महावन शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि नाबालिग बच्चे की तलाश में वह थाने के उप निरीक्षक संदीप कुमार, उप निरीक्षक मोहित कुमार आदि पुलिस के साथ ही सर्विलांस की मदद लेते हुए अजय की तलाश में जुट गए थे, तभी गुरुवार शाम के समय सटीक सूचना पर सर्विलांस की लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम के साथ खप्परपुर पुल के समीप से बालक अजय को सकुशल बरामद कर अपह़र्ता हरदम निवासी घुगरौली, सादाबाद को गिरफ्तार किया।

अपनी बुआ के बेटे के ही पास रहता था आरोपी

प्रभारी निरीक्षक महावन शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी हरदम गोकुल निवासी डालचंद्र के मामा लड़का है। वह डालचंद्र के पास ही रह कर मेहनत मजदूरी करता था। हाल ही में डालचंद्र को मकान के लिए करीब ढाई लाख रुपये मिला था। इंस्पेक्टर महावन ने बताया कि पकड़े गए आरोपी हरदम ने पूछताछ में स्वीकारा कि उसे 40 हजार रुपये की जरूरत थी, मामा के बेटे डालचंद्र पर रुपये थे, इसलिए उसके बेटे अजय का अपहरण कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें