ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरासांसद हेमामालिनी ने किया पद्मा कृपालु दिव्य धाम का उदघाटन

सांसद हेमामालिनी ने किया पद्मा कृपालु दिव्य धाम का उदघाटन

जगतगुरु कृपालु महाराज व गुरु माता की स्मृतियों को संजोए रखने के लिए वृंदावन में उनके ज्येष्ठ पुत्र घनश्याम दास ने पद्मा कृपालु दिव्य धाम मंदिर का निर्माण दो वर्ष में पूर्ण कराया...

सांसद हेमामालिनी ने किया पद्मा कृपालु दिव्य धाम का उदघाटन
हिन्दुस्तान टीम,मथुराMon, 24 Sep 2018 12:46 AM
ऐप पर पढ़ें

जगतगुरु कृपालु महाराज व गुरु माता की स्मृतियों को संजोए रखने के लिए वृंदावन में उनके ज्येष्ठ पुत्र घनश्याम दास ने पद्मा कृपालु दिव्य धाम मंदिर का निर्माण दो वर्ष में पूर्ण कराया है।

पद्मा कृपालु दिव्य धाम मंदिर का उद्घाटन शनिवार को राधारानी की छठी के पावन पर्व पर घनश्यामदास के सानिध्य में सांसद हेमा मालिनी द्वारा फीता काटकर किया गया। कृपालु महाराज के आध्यात्मिक व सामाजिक कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए ही घनश्याम दास महाराज ने इस मंदिर की स्थापना की है।

घनश्याम दास महाराज ने बताया कि उनके द्वारा स्थापित मां कृपा धाम मैमोरियल ट्रस्ट सामाजिक कल्याण के कार्य कर रहा है। निर्धन व जरूरतमंद लोगों को वस्त्र, कंबल, बर्तन और दैनिक उपयोगी वस्तुएं समय-समय पर वितरित की जा रही हैं। ट्रस्ट ने गुद्दर गांव में छात्र-छात्राओं के लिए अलग-अलग शौचालयों का निर्माण कराया है। जिससे बच्चों में स्वच्छता की ओर रुझान बढ़े। इस अवसर पर रामानंद, कृष्णनंद, प्ररेणानंद, कृष्णादास, रामदास, प्रवीण वाजपेयी, बीडी शर्मा, मुकेश एवं विभिन्न प्रांतों से आए भक्त उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें