ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरामहंगाई पर नियंत्रण करने में मोदी सरकार विफल: माथुर

महंगाई पर नियंत्रण करने में मोदी सरकार विफल: माथुर

नगर कांग्रेस कमेटी की दुसायत स्थित कैंप कार्यालय पर हुई बैठक में नगर की कांग्रेस बूथ कमेटियों को सक्रिय करने पर विचार-विर्मश किया गया। पूर्व विधायक प्रदीप माथुर ने कहा कि राष्ट्रपति महात्मा गांधी की...

महंगाई पर नियंत्रण करने में मोदी सरकार विफल: माथुर
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 07 Oct 2018 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर कांग्रेस कमेटी की दुसायत स्थित कैंप कार्यालय पर हुई बैठक में नगर की कांग्रेस बूथ कमेटियों को सक्रिय करने पर विचार-विर्मश किया गया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रदीप माथुर ने कहा कि महंगाई पर नियंत्रण कर पाने में मोदी सरकार पूरी तरह से विफल हो गयी है। कहा कि राष्ट्रपति महात्मा गांधी की जयंती के 150वें वर्ष में गांधी के बताए सत्य अंहिसा के मार्ग पर चलने की कार्यकर्ताओं को शपथ लेनी है। जिलाध्यक्ष सोहनसिंह सिसौदिया ने कहा कि 2019 के चुनावों को ध्यान में रखते हुए अभी से एकजुट होकर संगठन को मजबूत बनाना है एवं बूथ लेबिल कमेटियों को अभी से सक्रिय करना है। नगराध्यक्ष नूतन बिहारी पारीक ने कहा कि नगर में सदस्यता अभियान चलाने एवं वार्ड स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन करने का प्रस्ताव रखा, जिसे सर्वसम्मति से स्वीकार किया गया। बैठक में रंगनाथ आचार्य, पार्षद ठा.लीलाधर सिंह, प्रमोद खंडेलवाल, विजय रिणवां, गोपालदत्त दुबे, बृजराज मिश्रा, अनंत आचार्य, अशोक बैद्य, घनश्याम चौधरी, संजय सैनी, गोविन्द शर्मा, शत्रुघ्न शर्मा, विष्णुदान शर्मा, पुरुषोत्तम सैनी आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें