ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराकनेक्शन होने के अगले दिन ही उखाड़ ले गए मीटर

कनेक्शन होने के अगले दिन ही उखाड़ ले गए मीटर

मथुरा। कनेक्शन होने के अगले दिन ही बिजली विभाग बगैर बताए उपभोक्ता के घर लगे मीटर को उखाड़ ले गया। भाजपा नेता ने इसकी शिकायत ऊर्जा मंत्री से की है। इधर मामले का संज्ञान लेते ही एसई शहरी ने जांच के...

कनेक्शन होने के अगले दिन ही उखाड़ ले गए मीटर
हिन्दुस्तान टीम,मथुराThu, 12 Dec 2019 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

कनेक्शन होने के अगले दिन ही बिजली विभाग बगैर बताए उपभोक्ता के घर लगे मीटर को उखाड़ ले गया। भाजपा नेता ने इसकी शिकायत ऊर्जा मंत्री से की है। इधर मामले का संज्ञान लेते ही एसई शहरी ने जांच के आदेश दिए हैं। जेई पर कार्रवाई संभव है।

जानकारी के अनुसार महौली की पौर, कोतवाली रोड निवासी रचना चतुर्वेदी के नाम से मकान खरीदा गया। बिजली कनेक्शन को ऑन लाइन आवेदन किया गया। सारी औपचारिकताएं पूर्ण करने के बाद विभाग द्वारा 10 दिसम्बर को मीटर लगा दिया गया। 11 दिसम्बर की सायं बिजली कर्मचारी आए और नये कनेक्शन पर लगे मीटर को उखाड़ ले गए। इसको लेकर विवाद भी हुआ। पूछताछ में कर्मचारी उपभोक्ता को कुछ नहीं बता सके। यही बताया कि उच्च अधिकारियों के आदेश हैं। इसकी शिकायत रतनकुंड चौबियापाड़ा निवासी मनीष चतुर्वेदी ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सहित उच्च अधिकारियों से की है। पत्र में कहा कि लीगल कनेक्शन पर लगे मीटर को गलत तरीके से हटाया गया। उनसे कहा गया कि जेई, एसडीओ से संपर्क करें। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके सामने अवैध रूप से जल रही लाइट को कर्मचारियों ने काट दिया और उक्त लाइन फिर जोड़ दी गई। यहां चोरी से बिजली का उपयोग हो रहा है। उन्होंने मांग की कि जांच कर कार्रवाई की जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें