ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराअभद्र व्यवहार पर मांट बिजलीघर के एसएसओ की सेवा समाप्त

अभद्र व्यवहार पर मांट बिजलीघर के एसएसओ की सेवा समाप्त

निरीक्षण के दौरान अफसरों से अभद्र व्यवहार कर तेज आवाज में बातचीत करने पर मांट बिजलीघर के एसएसओ की सेवाएं समाप्त कर दी...

अभद्र व्यवहार पर मांट बिजलीघर के एसएसओ की सेवा समाप्त
हिन्दुस्तान टीम,मथुराFri, 21 Sep 2018 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

निरीक्षण के दौरान अफसरों से अभद्र व्यवहार कर तेज आवाज में बातचीत करने पर मांट बिजलीघर के एसएसओ की सेवाएं समाप्त कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार 19 सितंबर को मांट तहसील बिजलीघर का निरीक्षण ऊर्जा सलाहकार इंजीनियर एके त्यागी एवं आगरा से आए अधीक्षण अभियंता सुबोध शर्मा ने किया था। उस समय न तो एक्सईएन और ना ही एसडीओ वहां पर थे। वे किसी बैठक में भाग लेने गए थे। इस दौरान क्षेत्रीय जेई मौजूद थे। अफसरों के द्वारा जब ड्यूटी पर तैनात एसएसओ से शट डाउन और अन्य रजिस्टर के बारे में जानकारी के बारे में पूछताछ की तो उसके द्वारा अनुचित व्यवहार किया गया। वहीं अफसरों से तेज आवाज में बातचीत की गई। इस स्थितिकी उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई। एसडीओ प्रवीन कुशवाह ने एक्सईएन मांट को पत्र भेज कर एसएसओ के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की। एसडीओ एवं एक्सईएन की संस्तुति के बाद मंडल कार्यालय द्वारा एसएसओ की सेवा समाप्त कर दी गई है।

बोले अधिकारी..

मांट के एसएसओ घनश्याम सिंह को अफसरों से अभद्र व्यवहार एवं कार्य में लापरवाही के आरोप में सेवा से हटा दिया गया है। भूतपूर्व सैनिक कल्याण निगम के माध्यम से इसे एसएसओ पद पर रखा गया था। इस बारे में आदेश जारी कर दिए गए हैं।

-विनोद कुमार, एसई देहात

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें