ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरामां काली एवं शिव मंदिर कब्जा विवाद का हुआ पटाक्षेप

मां काली एवं शिव मंदिर कब्जा विवाद का हुआ पटाक्षेप

वृंदावन। हिन्दुस्तान संवादकोतवाली क्षेत्र अंतर्गत किशोरपुरा इलाके में मां काली एवं शिव मंदिर पर समुदाय विशेष के फर्नीचर एवं कबाड़ व्यवसाई द्वारा...

मां काली एवं शिव मंदिर कब्जा विवाद का हुआ पटाक्षेप
हिन्दुस्तान टीम,मथुराMon, 23 May 2022 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत किशोरपुरा इलाके में मां काली एवं शिव मंदिर पर समुदाय विशेष के फर्नीचर एवं कबाड़ व्यवसाई द्वारा अवैध कब्जा प्रकरण का मंदिर और गोदाम के बीच दीवार खड़ी कर मामले का पटाक्षेप करा दिया गया।

बता दें कि किशोरपुरा क्षेत्र में एक मकान में बने मां काली एवं शिव मंदिर पर फर्नीचर एवं कबाड़ व्यवसाई आजाद कुरैशी द्वारा अ‌वैध कब्जा किए जाने का मामला प्रकाश में आया था। मौके पर पहुंची भाजपा नेत्री डा. लक्ष्मी गौतम द्वारा तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मंदिर में रखे सामान हो हटवाकर कब्जा मुक्त कराया था। वहीं भाजपा, विहिप एवं अभा हिन्दू महासभा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने भी कोतवाली पुलिस को ज्ञापन देकर मंदिर को कब्जा मुक्त कराने की मांग की थी। मौके पर पहुंचे सीओ (सदर) प्रवीण कुमार मलिक ने फर्नीचर व्यवसाई को मंदिर से हटकर अपने गोदाम की दीवार लगाने के निर्देश दिए थे। इस पर सोमवार को फर्नीचर व्यवसाई ने मंदिर और गोदाम के बीच दीवार लगवाकर विवाद पर विराम लगाते हुए आपसी भाईचारे एवं सौहार्द बनाए रखने का संदेश दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें