ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराप्रिटिंग प्रेस में आग लगने से लाखों का नुकसान

प्रिटिंग प्रेस में आग लगने से लाखों का नुकसान

थाना हाईवे अंतर्गत इंड्रस्ट्रियल एरिया में स्थित पुस्तक प्रिटिंग प्रेस के ऊपरी मंजिल पर अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। इस दौरान वहां मौजूद मजदूरों ने तत्काल अग्निशमन उपकरणों का प्रयोग कर आग बुझाने ...

प्रिटिंग प्रेस में आग लगने से लाखों का नुकसान
हिन्दुस्तान टीम,मथुराMon, 31 Dec 2018 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना हाईवे अंतर्गत इंड्रस्ट्रियल एरिया में स्थित पुस्तक प्रिटिंग प्रेस के ऊपरी मंजिल पर अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। इस दौरान वहां मौजूद मजदूरों ने तत्काल अग्निशमन उपकरणों का प्रयोग कर आग बुझाने में जुट गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल की मदद से आग पर काबू पाया।

इंड्रस्टियल एरिया में प्रभात प्रकाशन के सामने स्टूडेंट एडवाइजर पब्लिशर प्रिंटिंग प्रेस में सुबह करीब साढ़े आठ बजे ऊपरी मंजिल पर रखी प्रिंटेड पुस्तक, कागज आदि में आग लग गयी। इसकी जानकारी होने पर वहां मौजूद कर्मचारी मालिक को सूचना करते हुए वहां रखे आग बुझाने वाले उपकरणों की मदद से आग बुझाने में जुट गए। बताते हैं कि प्रेस स्वामी राजुल की सूचना पर इलाका पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अग्निशमन की दमकलें बुला कर काफी मशक्कत के बाद आग बुझवाई। इस दौरान करीब लाखों के सामान के जलने की संभावना है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है। अभी तक कितना नुकसान हुआ है इसका आकलन नहीं हो सका है। प्रभारी निरीक्षक हाईवे अनूप सरोज ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना है। आग पर वहां मौजूद उपकरणों की मदद से कुछ ही समय में काबू पा लिया गया। अग्निशमन की दमकलों ने मौके पर आकर आग पर पूरी तरह से काबू पाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें