ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरामुख्यमंत्री से की पानी गांव पुल पर व्यू कटर लगाए जाने की मांग

मुख्यमंत्री से की पानी गांव पुल पर व्यू कटर लगाए जाने की मांग

वृंदावन। अभा ब्राह्मण महासभा की आनंद वाटिका स्थित सनातन संस्कार धाम में हुई बैठक में पानीगांव पुल के दोनों साइड में व्यू कटर (जाल) लगवाने एवं...

मुख्यमंत्री से की पानी गांव पुल पर व्यू कटर लगाए जाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSat, 16 Oct 2021 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अभा ब्राह्मण महासभा की आनंद वाटिका स्थित सनातन संस्कार धाम में हुई बैठक में पानीगांव पुल के दोनों साइड में व्यू कटर (जाल) लगवाने एवं कार्तिक माह में व्यवस्थाएं दुरुस्त किए जाने की मांग की गई।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बिहारीलाल वशिष्ठ ने कहा कि कार्तिक मास शुरु होने को है, जिसमें लाखों भक्त नित्य मंगल आरती दर्शन, परिक्रमा और यमुना स्नान तथा सेवा का व्रत धारण करते हैं। इसको देखते हुए मंदिरों के आसपास सफाई, प्रकाश की व्यवस्था, सभी जगह मंदिरों के संकेतक बोर्ड एवं परिक्रमा मार्ग में बाहरी वाहनों का प्रवेश निषेध किया जाए। नगर अध्यक्ष आचार्य रामविलास चतुर्वेदी ने कहा कि पानी गांव पुल इन दिनों सुसाइट पॉइंट बनता जा रहा है। आए दिन लोग पुल से कूदकर जान गंवा रहे हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शीघ्र मथुरा में यमुना पुल पर लगी व्यू कटर जाल पानीगांव पुल पर दोनों साइड लगाने की मांग की है, जिससे इन दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सके। इसके लिए अभा ब्राह्मण महासभा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम विज्ञापन डीएम को सौंपेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें