ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराएससी-एसटी ऐक्ट के विरोध में कटैलिया ने गांवों में निकाली बाइक रैली

एससी-एसटी ऐक्ट के विरोध में कटैलिया ने गांवों में निकाली बाइक रैली

एससी-एसटी ऐक्ट के विरोध में किसान नेता चौधरी रामबाबू सिंह कटैलिया ने सातवें दिन नौहवारी नरवारी क्षेत्र के गांवों में बाइक रैली निकालकर लोगों को इसके बारे में बताया। साथ ही रविवार को यमुना एक्सप्रेस...

एससी-एसटी ऐक्ट के विरोध में कटैलिया ने गांवों में निकाली बाइक रैली
हिन्दुस्तान टीम,मथुराTue, 25 Sep 2018 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

एससी-एसटी ऐक्ट के विरोध में किसान नेता चौधरी रामबाबू सिंह कटैलिया ने सातवें दिन नौहवारी नरवारी क्षेत्र के गांवों में बाइक रैली निकालकर लोगों को इसके बारे में बताया। साथ ही रविवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर बाइक रैली निकालने की घोषणा की है।

बताते चलें कि सर्वदलीय किसान संघर्ष समिति के अध्यक्ष चौ.रामबाबू सिंह कटैलिया एक सप्ताह से एससी-एसटी ऐक्ट के विरोध में मोरकी कॉलेज के मैदान पर धरना दे रहे हैं। 6 दिन बीत जाने के बाद शासन-प्रशासन ने उनके धरने को गंभीरता से नहीं लिया तो उन्होंने अपने आंदोलन की रूपरेखा बदलना शुरू कर दिया। पूर्व तय कार्यक्रम के अनुसार बुधवार से कटैलिया को आमरण अनशन शुरू करना था, मगर उनके समर्थकों ने मंगलवार को आमरण अनशन करने से रोक दिया। अब कटैलिया ने रविवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर बाजना से टप्पल तक बाइक रैली निकालने की घोषणा की है।

मंगलवार को निकाली गई बाइक रैली में नौहवारी नरवारी क्षेत्र के गांवों में हो कर लोगों को इससे अवगत कराया। उनके इस आंदोलन में मंगलवार को ब्रज मंडल क्षत्रिय राजपूत महासभा के जवाहर सिंह चौहान, अटल सिंह सिसोदिया, ठा.थान सिंह, ठा.अशोक प्रताप सिंह, ठा.सत्येंद्र सिंह, भूपेंद्र राजपूत, श्याम सुंदर शर्मा, विष्णु शर्मा, संतोष ठाकुर समर्थन देने पहुंचे। बाइक रैली में युवाओं ने सरकार विरोधी नारे लगाए। बाइक रैली में कृष्णा चौधरी, दीपक अग्रवाल, श्यामू चौधरी, मुकेश चौधरी, जग मोहन पाठक, भारत कुशवाहा, भूरी चौधरी, सत्यवीर आवाखेड़ा,महिपाल सिंह चांदपुर, प्रेमपाल आवाखेड़ा साथ में थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें