ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराकप्पन को केएम मेडिकल कालेज से जिला कारागार शिफ्ट किया

कप्पन को केएम मेडिकल कालेज से जिला कारागार शिफ्ट किया

मथुरा। जिला कारागार में निरूद्ध पीएफआई सदस्य सिद्दीक कप्पन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे केएम मेडिकल कॉलेज से जिला कारागार में शिफ्ट कर...

कप्पन को केएम मेडिकल कालेज से जिला कारागार शिफ्ट किया
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 28 Apr 2021 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला कारागार में निरूद्ध पीएफआई सदस्य सिद्दीक कप्पन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे केएम मेडिकल कॉलेज से जिला कारागार में शिफ्ट कर दिया गया है। चिकित्सकों की सलाह पर उसे जेल के चिकित्सालय में प्रथकवास में रखा गया है। उसे पिछले वर्ष हाथरस कांड के बाद गैर-कानूनी गतिविधियां अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था। केरल वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन की याचिका पर सुनवाई करते हुए सर्वोच्च न्यायालय ने किसी अन्य राज्य में स्थानांतरित करने व ठीक हो जाने के बाद जिला कारागार में भेजने के निर्देश दिए हैं।

हाथरस में जातिय दंगा भड़काने के आरोप में पीएफआई के सदस्य केरल निवासी सिद्दीक कप्पन को मांट पुलिस ने साथियों के साथ पिछले वर्ष गिरफ्तार किया था। जिला कारागार में कप्पन संक्रमण की चपेट में आ गया था। उसे इलाज के लिए केएम मेडिकल कालेज भेजा गया था। इलाज के बाद की गई आरटीपीसीआर जांच में कप्पन को नेगेटिव पाया गया। इसके बाद मंगलवार की देर शाम उसे जिला कारागार शिफ्ट कर दिया गया। वरिष्ठ जेल अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार मैत्रेय ने बताया कि कप्पन को केएम मेडिकल कालेज से जिला कारागार शिफ्ट कर दिया गया है। चिकित्सकों ने उसे 7 दिन तक प्रथकवास में रखने की सलाह दी है। इस लिए उसे जेल के अस्पताल में अलग रखा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें