DA Image
27 जनवरी, 2020|12:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मथुरा के जमुनापार में बिजली जेई की गोली मारकर हत्या

मथुरा के जमुनापार में बिजली जेई की गोली मारकर हत्या

थाना जमुनापार क्षेत्र में पानी गांव ढहरुआ रोड पर देर रात अज्ञात बदमाशों ने ड्यूटी से लौट रहे बिजली विभाग के जेई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस जांच कर रही है।

मूल रूप से सेवला नैनाना जाट आगरा निवासी प्रदीप कुमार (36) जमुनापार के बिजली सब स्टेशन पानी गांव पर जेई के रूप में तैनात थे। गुरुवार रात करीब 9.15 बजे वे बाइक पर पानी गांव से लक्ष्मीनगर आ रहे थे। तभी पानीगांव ढनरुआ मार्ग पर मां चंद्रावली शीत गृह के पास अज्ञात बदमाशों ने उनके पेट में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचते इससे पहले ही हमलावर भाग निकले। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसएसपी शलभ कुमार माथुर, एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा सीओ सिटी राकेश कुमार थाना प्रभारी निरीक्षक जमुनापार राजीत वर्मा स्वाद टीम मौके पर आ गई। पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया है। उनकी बाइक और बैग पास ही पड़ा मिला है।

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि 9:30 बजे करीब ढहरुआ रोड पर एक युवक की शव मिलने की सूचना मिली थी। मां चंद्रावली शीत गृह के पास शव पड़ा है। युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। शिनाख्त जूनियर इंजीनियर विद्युत प्रदीप कुमार के रूप में हुई है। वे रसखान नगरी जमुना ब्रिज पैठ में रहते थे और मूल रूप से आगरा के रहने वाले थे। परिवारीजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Junior Engineer of electricity department shot dead in Mathura