DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मथुरा  ›  दर्दनाकः मोबाइल खेलते-खेलते कार में बंद हो गया मासूम, मिला शव
मथुरा

दर्दनाकः मोबाइल खेलते-खेलते कार में बंद हो गया मासूम, मिला शव

मथुरा,प्रमुख संवाददाताPublished By: Arun
Thu, 17 Jun 2021 09:20 PM
दर्दनाकः मोबाइल खेलते-खेलते कार में बंद हो गया मासूम, मिला शव

मोबाइल पर खेलते-खेलते बच्चा कार में बैठ गया। इसके बाद कार का गेट न खुलने पर कार में ही दम घुटने से बच्चे की मौत हो गई। यह हृदय विदारक घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के गांव बरारी में घटी। इससे परिवार में जहां कोहराम मच गया, वहीं गांव में शोक व्याप्त है।
बरारी निवासी रिंकू अग्रवाल, अपने भाई गिरीश के साथ बरारी में ही किराना स्टोर पर बैठता है। बुधवार शाम करीब सात बजे दुकान बंद कर रिंकू अपने घर लौटा। उसी समय रिंकू के आठ वर्षीय बेटे कृष्णा ने उसका मोबाइल लिया और उस पर खेलने लगा। रात में जब परिवार के सभी लोग सोने चले तो कृष्णा घर में नजर नहीं आया। घर के बाहर भी वो परिवारीजनों को नहीं दिखा। वे घबरा गए। रात करीब 10.30 बजे कार के शीशे से अंदर कृष्णा बेहोश नजर आया। तुरंत परिजनों ने कार का गेट खोलकर उसे निकाला। परिवारीजन उसे तुरंत स्वर्ण जयंती अस्पताल ले गए, जहां कृष्णा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कार का गेट बंद होने पर दम घुटने के कारण कृष्णा की मौत हो गई थी। इससे घरवालों में कोहराम मच गया। कृष्णा का शव घर पहुंचने पर परिवार की महिलाएं बिलख-बिलखकर रो पड़ीं। कृष्णा का अंतिम संस्कार घरवालों ने कर दिया।

बेहोश पड़ा था कृष्णा, मोबाइल चल रहा था 
बताया गया कि कृष्णा को मोबाइल पर गेम खेलने का शौक था। जैसे ही पिता रिंकू अग्रवाल घर आते वो अकसर उनका मोबाइल ले लेता और उस पर गेम खेलने लगता। परिजनों को क्या पता था कि बुधवार रात मोबाइल पर गेम खेलते-खेलते कृष्णा का कार में बैठना इस तरह सजा दे जाएगा। जब तलाश कर रहे परिवारीजनों को कृष्णा कार में दिखा, वह बेहोश था और उसके पास पड़ा मोबाइल चल रहा था।

चार बहनों के बाद हुआ था भाई कृष्णा
रिंकू अग्रवाल के पांच बच्चे हैं। कृष्णा सबसे छोटा बेटा था। चार बेटियां होने के बाद कृष्णा के आने से घर में खुशियां आई थीं। रिंकू की सबसे बड़ी बेटी नंदिनी 15 वर्ष की है। उससे छोटी पूजा, आरती और खुशबू हैं। सबसे छोटा कृष्णा था इसलिए परिवार का दुलारा था। कलेजे के टुकड़े की मौत से परिवार के लोगों की आंखों में आंसू नहीं थम रहे हैं।

दो महीने पहले ही खरीदी थी कार
बताया गया कि रिंकू के भाई गिरीश ने करीब दो माह पूर्व ही यह कार खरीदी थी। कार के आने पर परिवार में सभी खुश थे लेकिन कृष्णा की मौत ने परिवार में शोक का माहौल हो गया है।

संबंधित खबरें