ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराकोसी, छाता और छटीकरा में मेडिकल स्टोर पर छापे, नमूने लिये

कोसी, छाता और छटीकरा में मेडिकल स्टोर पर छापे, नमूने लिये

खाद्य सुरक्षा और औषधि विभाग की टीम ने गुरुवार को कोसी, छाता और छटीकरा के मेडिकल स्टोरों पर छापामार कार्रवाई कर दो दवाओं एवं एक इंजेक्शन का सैंपल लिया है। कार्रवाई से पूरे इलाके में खलबली मची रही।...

कोसी, छाता और छटीकरा में मेडिकल स्टोर पर छापे, नमूने लिये
हिन्दुस्तान टीम,मथुराFri, 31 Aug 2018 01:07 AM
ऐप पर पढ़ें

खाद्य सुरक्षा और औषधि विभाग की टीम ने गुरुवार को कोसी, छाता और छटीकरा के मेडिकल स्टोरों पर छापामार कार्रवाई कर दो दवाओं एवं एक इंजेक्शन का सैंपल लिया है। कार्रवाई से पूरे इलाके में खलबली मची रही। कार्रवाई के डर से तमाम मेडिकल स्टोर संचालक अपने प्रतिष्ठान बंद कर चले गए। कस्बे में धड़ाधड़ गिरे दुकानों के शटरों के बाद टीम को एक मेडिकल पर कार्रवाई के बाद लौटना पड़ा।

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग के निरीक्षक अनिल कुमार आनंद अपनी टीम के साथ गुरुवार को कोसी पहुंचे। यहां उन्होंने मंगला मेडीकॉज पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान टीम ने वहां दो दवाओं का सैंपल भरा है। मेडिकल स्टोर पर कोई फार्मासिस्ट नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने स्टोर को बंद कराकर उनको नोटिस दिया है। टीम ने छाता के चतुर्भुज मेडिकल स्टोर पर भी कार्रवाई की। यहां से एक इंजेक्शन का नमूना लिया। इससे पूर्व टीम ने छटीकरा के भारद्वाज मेडिकल स्टोर पर दवाओं की जांच पड़ताल की। ड्रग इंस्पेक्टर अनिल कुमार आनंद ने बताया कि कोसी एवं छाता के मेडिकल स्टोर संचालकों के यहां कमियां मिली हैं। उनके नमूने लेकर नोटिस जारी किए गए हैं। नमूने जांच के लिए भेजे जाएंगे। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें