DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध वसूली का वीडियो वाइरल

अलीगढ़ मार्ग पर वाहनों से अवैध वसूली पर पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है। थाना राया क्षेत्र में पुलिस कर्मियों द्वारा अवैध रूप से कटान को जाने वाले पशुओं के वाहन चालकों से अवैध वसूली की जा रही थी। इसका वीडियो वायरल हो गया। एसएसपी ने दो आरोपी पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मामले की जांच के आदेश जारी किए हैं। एसएसपी की इस कार्रवाई से पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया है।

विगत दिनों हाथरस रोड पर कोयल फाटक के समीप पशु लदे वाहनों से पुलिसकर्मी रोककर अवैध वसूली की जाती है। बताते हैं कि वसूली के दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल कर दिया। इसकी जानकारी होने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसमें प्रभारी निरीक्षक के हमराह भी शामिल थे। इन्हें प्रभारी निरीक्षक ने हटा दिया। वीडियो का मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने वीडियो वायरल प्रकरण की जांच कराई। इसमें पुलिस की जीप के साथ वसूली करने का मामला नजर आया। इस पर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने प्रथमदृष्टया पुलिस कर्मियों को दोषी मानते हुए हेड कांस्टेबल मलखान सिंह और शैलेन्द्र कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। एसएसपी की इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। बता दें कि मथुरा से अलीगढ़ के लिए पशु कटान के लिए जाते है। उन वाहनों से पुलिस कर्मी अवैध रूप से वसूली करते हुए बिना जांच के वाहनों को निकालते हैं।

इससे पूर्व भी एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने चौकी प्रभारी, थाना प्रभारी को हटाते हुए कई पुलिस कर्मियों को निलंबित किया था। थाना प्रभारी निरीक्षक रोहनलाल ने बताया कि वाहनों से अवैध वसूली करने वाले मेरे हमराह नहीं थे। वह थाने में तैनात थे जिनकी गलती थी उनको सजा मिली है। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि अवैध वसूली करने के आरोप में दो पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इनकी जांच कराई जा रही है। अवैध वसूली करने वाले पुलिस कर्मियों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा।

टेंट की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जला

राया। नीवगांव रोड पर स्थित टेंट की दुकान में आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक काफी सामान जल गया। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया।

नीवगांव रोड पर बाढौन निवासी अरविन्द शर्मा की टेंट की दुकान है। बताते हैं कि रविवार को दुकान में अचानक आग लग गई। इससे आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने मौके पर आकर पानी आदि डाल कर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान आग लगने से दुकान में रखी चादर, चांदनी, कुर्सी व अन्य सामान जल गया। बताते हैं कि आग दुकान में शार्ट सर्किट से लगी है। आग लगने के कारण लाखों रुपये का सामान जल कर राख हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Illegal recovery video viral SSP suspended for two constable