DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मथुरा  ›  कोविड वैक्सीनेशन के लिए लोगों में भारी उत्साह, 190 ने लगवाई वैक्सीन
मथुरा

कोविड वैक्सीनेशन के लिए लोगों में भारी उत्साह, 190 ने लगवाई वैक्सीन

हिन्दुस्तान टीम,मथुराPublished By: Newswrap
Tue, 22 Jun 2021 04:20 AM
कोविड वैक्सीनेशन के लिए लोगों में भारी उत्साह, 190 ने लगवाई वैक्सीन

वृंदावन। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा कोविड वैक्सीनेशन पर विशेष जोर दिया जा रहा है। वैक्सीन को हर व्यक्ति को आसानी से लगाई जा सके इसके लिए सरकार ने अब वैक्सीन टू होम अभियान की शुरुआत कर दी है। इसी क्रम में सोमवार को अटल्ला चुंगी स्थित बसेरा होटल में वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया। जिसमें 190 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।

वैक्सीनेशन शिविर में युवा हों या फिर 45 प्लस उम्र के लोग सभी का उत्साह देखते ही बन रहा था। लोग वैक्सीनव लगवाने के आतुर दिख रहे थे। वैक्सीन लगवाने आए युवा शुभम पाठक, पवन शर्मा, राधिका अग्रवाल एवं संध्या शर्मा का कहना था कि सरकार द्वारा जिस तरह से कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं संभावित तीसरी लहर के आने से पहले सभी वैक्सीन लगाए जाने की जो मुहिम शुरु की है। यह सराहनीय कार्य है।

समाजसेवी रामकिशन अग्रवाल ने बताया कि लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के उद्देश्य से जिला स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से नि:शुल्क वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया है। सोमवार को शिविर में 190 लोगों ने वैक्सीन लगवाई है। बताया कि डीएम नवनीत सिंह चहल के निर्देश पर शिविर को यहां पर अनवरत रुप से आगे भी जारी रखा जाएगा।

संबंधित खबरें