ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराहॉस्पिटल कंपाउंडर पर युवती साथ दुराचार का आरोप,हंगामा

हॉस्पिटल कंपाउंडर पर युवती साथ दुराचार का आरोप,हंगामा

थाना हाईवे के अंतर्गत एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती युवती के साथ गुरुवार देर रात हॉस्पिटल कर्मी द्वारा दुराचार करने का आरोप लगा है। इसको लेकर लोगों ने हॉस्पिटल पर हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस...

हॉस्पिटल कंपाउंडर पर युवती साथ दुराचार का आरोप,हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSat, 21 Sep 2019 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना हाईवे के अंतर्गत एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती युवती के साथ गुरुवार देर रात हॉस्पिटल कर्मी द्वारा दुराचार करने का आरोप लगा है। इसको लेकर लोगों ने हॉस्पिटल पर हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी कर वहां लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। युवती के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। कम्पाउंडर पर जहां दुराचार का आरोप है, वहीं हॉस्पिटल के दो चिकित्सक समेत तीन पर षडयंत्र का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुरुवार को थाना रिफाइनरी क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के सिर में तेज दर्द हुआ था। परिजनों ने शाम को चार बजे हाईवे क्षेत्र स्थित सिटी हॉस्पिटल में उसे भर्ती कराया। युवती के भाई का आरोप है कि देर रात करीब तीन बजे वार्ड में भर्ती युवती के साथ वहां ड्यूटी पर कार्यरत कर्मचारी ने दुरचार किया। तभी वह वहां पहुंच गया और उसने उसके साथ मारपीट कर दी। इसकी सूचना युवक ने अपने गांव में दी। शुक्रवार सुबह करीब दस बजे गांव से आये लोगों ने हॉस्पिटल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर हाईवे थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौका मुआयना कर हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

प्रभारी निरीक्षक हाईवे सदुवन राम गौतम ने बताया कि युवती के भाई की तहरीर पर हॉस्पिटल के चिकित्सक डा. गौरव भारद्वाज, डा. पंकज, कम्पाउंडर श्याम सुंदर निवासी आन्यौर और एक नर्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें कम्पाउंडर पर दुराचार को आरोप लगाया है। पुलिस हॉस्पिटल के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर उनका परीक्षण कर रही है।

युवती के भाई का आरोप है कि देर रात उसकी बहन के साथ हॉस्पिटल कर्मी ने दुराचार किया है। युवती जनरल वार्ड में भर्ती थी, वहां अन्य मरीज भी भर्ती हैं। पुलिस मौके पर हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल मामले की जांच कर रही है।

-आलोक दुबे, सीओ रिफाइनरी

आरोप निराधार हैं। हमने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिखा दिए हैं। कहीं भी दुराचार का मामला नहीं है। हमारा षडयंत्र बताया जा रहा है, जबकि हम परिवार में एक मौत होने के कारण यहां थे ही नहीं।

-डॉ. गौरव भारद्वाज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें