ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरास्टेशन पर मां और मामा से बिछुड़ी बच्ची को जीआरपी ने मिलाया

स्टेशन पर मां और मामा से बिछुड़ी बच्ची को जीआरपी ने मिलाया

छावनी रेलवे स्टेशन पर रविवार को भीड़-भाड़ के चलते ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक बच्ची अपनी मां और मामा से बिछुड़ गई। बच्ची को स्टेशन पर रोता देख जीआरपी ने उसे परिजनों से मिलवा दिया है। परिजनों ने पुलिस...

स्टेशन पर मां और मामा से बिछुड़ी बच्ची को जीआरपी ने मिलाया
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 02 Feb 2020 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

छावनी रेलवे स्टेशन पर रविवार को भीड़-भाड़ के चलते ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक बच्ची अपनी मां और मामा से बिछुड़ गई। बच्ची को स्टेशन पर रोता देख जीआरपी ने उसे परिजनों से मिलवा दिया है। परिजनों ने पुलिस का धन्यवाद दिया है।

छावनी रेलवे स्टेशन पर करीब 8 वर्षीय बच्ची प्रतिष्ठा पुत्री अनिल कौशिक निवासी नगला हंसी थाना मुरसान जिला हाथरस अपनी मां और मामा प्रांशुल शर्मा के साथ पैसेंजर ट्रैन संख्या 55338 से मुरसान जा रहीं थीं। स्टेशन पर ट्रैन में चढ़ने के दौरान अत्यधिक भीड़ होने के कारण बच्ची ट्रेन में नहीं चढ़ पाई। और भीड़ में उसकी मां ट्रेन में बढ़ गई। इसके बाद परिजनों से बिछुड़ कर प्रतिष्ठा स्टेशन पर ही जोर-जोर से रोने लगी। इससे उसके पास यात्रियों की भीड़ एकत्र हो गई। तभी ड्यूटी पर मौजूद चौकी प्रभारी सोनू कुमार मयफोर्स के बच्ची के पास पहुंच गए। उन्होंने बच्ची से पूछताछ करने के बाद उक्त ट्रैन में तैनात एस्कोर्ट कर्मियों से संपर्क किया। एस्कोर्ट कर्मियों ने ट्रेन में सवार बच्ची की मां और मामा का पता लगाकर उन्हें सूचित किया। इसके बाद उस बच्ची को उसके मामा प्रांशुल शर्मा को सुपुर्द कर दिया गया। इसके लिए बच्ची के परिजनों ने समस्त जीआरपी स्टाफ का शुक्रिया अदा किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें