DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोर्वधन बस स्टैंड का होगा अपग्रेडेशन : स्वतंत्रदेव

प्रदेश के सड़क परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि परिवहन विभाग द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए एक हजार नई बस खरीदने की तैयारी कर ली है। आने वाले दिनों में यात्रियों को इनकी सुविधा मिलना शुरू हो जाएगी। पत्रकारों से रूबरु होते हुए उन्होंने कहा कि जल्द वह ब्रज क्षेत्र को एक अत्याधुनिक बस स्टैंड की सौगात देने जा रहे हैं। इसके तहत गोवर्धन परिक्रमा मार्ग में बने बस स्टेंड उच्चीकरण किया जाएगा। जिसमें यात्रियों को एसी वेटिंग रूम, पीने का शुद्ध पानी, सफाई आदि समेत देश के विभिन्न क्षेत्रों के लिए बस सेवा सहज उपलब्ध हो सकेगी। इसके लिए योजना को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि प्रदेश के 21 शहरों के बस स्टैंडों का भी पीपीपी मॉडल के आधार पर उच्चीकरण का काम किया जाएगा।केंद्र सरकार के चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियों का बखान करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास की भावना के साथ समाज के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कैराना और नूरपुर उपचुनाव में भाजपा परचम फहराएगी।

आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार जबरदस्त वापसी करेगी। विपक्ष एकजुटता के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि भले ही भाजपा के खिलाफ सभी विपक्षी एक हो जाएं लेकिन उनकी दाल गलने वाली नहीं हैं। मोदी और योगी सरकार के काम के दम पर भाजपा का डंका बजता रहेगा।इससे पूर्व उन्होंने ठा. बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की। श्रीपाद बाबा गोशाला में पहुंच कर गो पूजन किया और महंत दामोदर बाबा से आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर युवा भाजपा नेता राजेश चौधरी, पूर्व पालिकाध्यक्ष मुकेश गौतम, अल्तमुल निजाम और सुनील सिंह आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gordhan bus stand will be upggrade