ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराजीएम रेलवे ने किया जंक्शन का निरीक्षण

जीएम रेलवे ने किया जंक्शन का निरीक्षण

जीएम रेलवे प्रमोद कुमार ने शुक्रवार को जंक्शन रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। उन्होंने यार्ड री-माडलिंग के कामों की गति को देखा और रेलवे ट्रैक के...

जीएम रेलवे ने किया जंक्शन का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,मथुराFri, 20 May 2022 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

जीएम रेलवे प्रमोद कुमार ने शुक्रवार को जंक्शन रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। उन्होंने यार्ड री-माडलिंग के कामों की गति को देखा और रेलवे ट्रैक के सहारे भूतेश्वर रेलवे स्टेशन तक पैदल चलकर चल रहे कामों का निरीक्षण किया।

उत्तर मध्य रेलवे के रेल महाप्रबंधक तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को जीएम स्पेशल से जंक्शन पहुंचे। उन्होंने जंक्शन पर चल रहे यार्ड री-माडलिंग के कामों का बारीकी के साथ निरीक्षण किया और उन्हें तय समय में पूरा करने के निर्देश अधिनस्थ अधिकारियों को दिए। इसके बाद वह जंक्शन से ही रेलवे ट्रैक के सहारे सहारे भूतेश्वर रेलवे स्टेशन तक पहुंचे और चल रहे निर्माण कार्यों की गति को देखा। जीएम ने रेल ट्रैक कनेक्टविटी के काम को तय समय में पूरा करने के निर्देश दिए। इस दौरान डीआरएम आनन्द स्वरूप, सीनियर डीसीएम अमन वर्मा,स्टेशन डायरेक्टर एसके श्रीवास्तव व सभी विभागों के प्रमुख उनके साथ मौजूद रहे।

शाम को जीएम रेलवे ने रेल बस में सवार होकर मथुरा-वृंदावन रेल ट्रैक के सहारे हो रहे अतिक्रमण का निरीक्षण किया साथ ही श्रीकृष्ण जन्मस्थाने रेलवे स्टेशन, मसानी रेलवे स्टेशन और वृंदावन रेलवे स्टेशन का भी निरीक्षण किया। शनिवार को जीएम अलवर सेक्शन का स्थलीय निरीक्षण करने जाएंगे। उत्तर मध्य जोनल रेलवे के महाप्रबंधक प्रमोद कुमार के निरीक्षण के दौरान क्षेत्रीय रेल परामर्शदात्री समिति के सदस्य एवं भाजपा जिला मंत्री कुन्ज बिहारी चतुर्वेदी ने जंक्शन रेलवे स्टेशन पर उनसे मुलाकात की। उन्होंने रेलवे के सर्वागीण विकास एवं यात्रियों के हित में व्यापक व्यवस्थाओं के सम्बंध में सुझाव भी उन्हें दिए। इस पर महाप्रबंधक द्वारा आवश्यक कार्रवाई किए जाने का आश्वासन उन्हें दिया। साथ ही सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित भी किया, जिससे मथुरा आने जाने वाले यात्रियों को अधिकतम सुविधाएं मिल सकेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।