ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराडांस को लेकर दो गांवों के ग्रामीणों में चले लाठी-डंडे

डांस को लेकर दो गांवों के ग्रामीणों में चले लाठी-डंडे

होली के त्योहार पर गाने पर डांस करने को लेकर दो गांवों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें दो लोग घायल हो गए। सूचना पर...

डांस को लेकर दो गांवों के ग्रामीणों में चले लाठी-डंडे
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 30 Mar 2021 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

होली के त्योहार पर गाने पर डांस करने को लेकर दो गांवों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें दो लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पीड़ित पक्ष ने चार लोगों के खिलाफ थाने में एससीएसटी के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है।

सोमवार की सुबह गांव गढ़ी भक्ति के कुछ लोग गांव गढ़ी विजय होली मिलने के लिए थे। वहां पर साउंड पर कुछ युवा नृत्य कर रहे थे। डांस को लेकर गांव गढ़ी भक्ति व गढ़ी विजय के युवाओं में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ओर से जमकर लाठी, डंडे चले। विवाद में गांव गढ़ी विजय के जयकिशन व उसका चाचा घायल हो गए। विवाद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से पुलिस गांव गढ़ी भक्ति निवासी यशपाल व विजय को पकड़कर थाने ले आई। वहीं दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया है। वहां पर उनका इलाज चल रहा है। पीड़ित पक्ष के खेमवीर पुत्र प्यारेलाल निवासी गढ़ी विजय ने थाने में अंकित, विजय, जितेंद्र व यशपाल सभी निवासी गढ़ी भक्ति के खिलाफ मारपीट व एसएसीएसटी के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है।

आरोपियों के खिलाफ होगी कार्यवाई: सीओ

टूंडला। गांव गढ़ी विजय में झगड़े की सूचना थी। पुलिस मौके पर पहुंची और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित पक्ष द्वारा चार लोगों के खिलाफ एसएसीएसटी के तहत मुकदमा लिखाया है। पुलिस जांच कर रही है। आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें