DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हादसों में चार की मौत, तीन गंभीर

हादसों में चार की मौत, तीन गंभीर

1 / 2नोट-प्रथम पेज के लिएनोट-प्रथम पेज के लिए गोवर्धन। हिन्दुस्तान संवाद जिले में दो अलग-अलग हादसों में वृद्ध समेत चार की मौत हो गयी, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गये। इन्हें उपचार को भर्ती कराया है।...

हादसों में चार की मौत, तीन गंभीर

2 / 2नोट-प्रथम पेज के लिएनोट-प्रथम पेज के लिए गोवर्धन। हिन्दुस्तान संवाद जिले में दो अलग-अलग हादसों में वृद्ध समेत चार की मौत हो गयी, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गये। इन्हें उपचार को भर्ती कराया है।...

PreviousNext

जिले में दो अलग-अलग हादसों में वृद्ध समेत चार की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें उपचार को अस्पताल में भर्ती कराया है। एक हादसे में तीनों मृतक एक सगाई समारोह से लौट रहे थे। जबकि दूसरे में हाईवे पर बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं।

शनिवार की रात बरसाना निवासी गाड़ी सवार लोग फरह क्षेत्र में गांव गढ़ी बेरी में सगाई-लगन समारोह करके लौट रहे थे, तभी नगला देविया मोड़ के समीप गांठौली बाईपास मार्ग पर देर रात अनियंत्रित होकर सफारी पलट गई, इसके चलते गाड़ी सवार सभी लोग बुरी तरह फंस गए। चीख-पुकार सुन राहगीरों की मदद से पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गाड़ी में फंसे लोगों को निकालकर उपचार को भिजवाया। इस दौरान सफारी में सवार भगवत (56) सूरज (25), लोकेश (22)व निवासीगण बरसाना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि धीरज (22), प्रेम सिंह (20), यतीन गंभीर रूप से घायल हो गए। धीरज की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों का उपचार चल रहा है। मृतक भगवत के भाई सीताराम ने गाड़ी चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

प्रभारी निरीक्षक गोवर्धन विनोद कुमार ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। इनके शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं, जबकि घायलों को उपचार चल रहा है। वहीं दूसरी ओर थाना हाईवे अंतर्गत उमा मोटर्स के समीप हादसा हुआ। बताते हैं कि शनिवार को देर शाम हाईवे स्थित उमा मोटर्स में कार्यरत वर्कशॉप मैनेजर मुकेश तिवारी (32) निवासी ध्रुवनगर, शांतिकुंज कॉलोनी, हाईवे बाइक से ड्यूटी से वापस लौट रहे थे, तभी हाईवे पर कार चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बाइक में टक्कर मार कर मुकेश को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

तीन मौतों से बरसाना में मातम, बाजार बंद

बरसाना। फरह के गांव में सगाई-लगन चढ़ाकर लौट रहे तीन युवकों की मौत से कस्बा बरसाना में मातम छा गया। तीन घायलों अभी का उपचार चल रहा है। हादसे में तीन युवकों की मौत पर व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर शोक संवेदना प्रकट की।

शनिवार को कस्बे के टांटिया मोहल्ला निवासी देवी सिंह अपनी बेटी की सगाई-लगन लेकर फरह के गांव गढ़ी बेरी गए थे। वहां कार्यक्रम हंसी-खुशी से संपन्न हुआ। इसके बाद आधा दर्जन लोग सफारी में सवार होकर गांव के लिए लौट रहे थे। तभी देर रात 11.30 बजे गोवर्धन के गांठोली मोड़ बाईपास पर सफारी अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे गाड़ी में सवार भगवत (56) सूरज (25), लोकेश (22)) निवासी बरसाना की मौत हो गई, जबकि तीन घायलों को उपचार को भेज दिया गया। इसकी जानकारी होते ही देर रात से ही कस्बे में जिसने भी सुनी वह मौके की ओर दौड़ पड़ा। लोग परिवारीजनों को ढांढ़स बंधाते रहे, लेकिन मौत की सूचना मिलते ही तीनों के परिवार में कोहराम मच गया।

रेहड़ी लगाकर भगवत करता था भरण पोषण

बरसाना। लगन-सगाई से लौटते समय हादसे में मृत भगवत (56) कस्बा के समीप रेहड़ी लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। इसकी हादसे में मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया।

चार माह पूर्व हुई शादी में मिली थी गाड़ी

बरसाना। हादसे में गंभीर रूप से घायल कस्बा निवासी धीरज का उपचार चल रहा है। उसकी चार माह पूर्व ही शादी हुई थी। जिस सफारी गाड़ी से हादसा हुआ है, वह सफारी धीरज को शादी में मिली थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four deaths three serious in different accidents