ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरारुकमणि बिहार कॉलोनी के निकट कूड़े में लगाई आग

रुकमणि बिहार कॉलोनी के निकट कूड़े में लगाई आग

कूड़े में आग लगा कर एनजीटी के आदेश को भी खुली चुनौती दी जा रही है।

रुकमणि बिहार कॉलोनी के निकट कूड़े में लगाई आग
हिन्दुस्तान टीम,मथुराTue, 18 Jun 2019 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

रुकमणि बिहार कॉलोनी में सड़क किनारे डाले जा रहे कूड़े कचरे में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा लगाई गई आग से धुआं निकलने के कारण कालोनी के वाशिंदों समेत राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं कूड़े में आग लगा कर एनजीटी के आदेश को भी खुली चुनौती दी जा रही है।

बता दें कि मथुरा-वृंदावन विकास प्राधिकरण द्वारा विकसित कालोनी समेत निकट में बनी कई प्राइवेट कालोनियों में काम कर रहे सफाई कर्मी समेत वहां के वाशिंदे अपने घरों का कूड़ा करकट गोलचक्कर के निकट फेंक जाते हैं। रात के अंधेरे में आए दिन कोई न कोई व्यक्ति कूड़े के ढेर में आग लगा देता है। ऐसा ही नजारा मंगलवार को सुबह देखने को मिला जब किसी अज्ञात व्यक्ति कूड़े के ढेर में आग लगा दी। इससे कालोनी में रह रहे लोगों समेत राहगीरों को सांस लेने में दिक्कत होने लगी।

राजवीर यादव, पवन कुमार, धर्मेंद्र, मुरारीलाल, अजय कुमार एवं मनोज पाल ने बताया कि गोलचक्कर चौराहा के पास से डलाबघर हटाने के लिए विप्रा के अधिकारियों से कई बार मांग की जा चुकी है लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। वहीं एनजीटी द्वारा कूड़े करकट में आग लगाए जाने पर रोक लगाने के आदेश के बावजूद विप्रा के अधिकारी इस

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें