DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मथुरा  ›  ट्रैक्टर की टक्कर से पिता और पुत्री की मौत
मथुरा

ट्रैक्टर की टक्कर से पिता और पुत्री की मौत

हिन्दुस्तान टीम,मथुराPublished By: Newswrap
Fri, 28 May 2021 08:10 PM
ट्रैक्टर की टक्कर से पिता और पुत्री की मौत

मथुरा/कराहरी। थाना सुरीर क्षेत्र के मथुरा नौहझील मार्ग पर चल रहे ईंटों से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार पिता-पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज को ले जाते समय घायल बालिका ने रास्ते मे दम तोड़ दिया। वहीं इलाज के दौरान उसके पिता की भी मौत हो गई। हादसे की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

शुक्रवार दिन में करीब 12 बजे के आसपास बाजना निवासी दिनेश चंद वार्ष्णेय अपनी पुत्री लकी वार्ष्णेय (13) के साथ मथुरा की तरफ जा रहे थे। रास्ते में टैंटीगांव स्थित लवानिया फार्म हाउस के समीप सामने चल रहे ईंटों से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर को ओवरटेक करने का प्रयास किया तभी ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से चलाते हुए ट्रैक्टर को घुमाया तो बाइक ट्रैक्टर की ट्रॉली के पिछले पहिये में फंसने से टायर फट गया। इस घटना में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे को देख आसपास के लोग व दुकानदार शोर मचाकर घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े। लोगों की भीड़ आता देख ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस हादसे में घायल पिता-पुत्री को इलाज के लिए सीएचसी मांट ले गये। वहां चिकित्सकों ने बालिका को मृत घोषित कर दिया। घायल पिता की हालात गंभीर होने पर मथुरा रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

बेख़ौफ दौड़ते हैं ओवरलोड ट्रैक्टर

मथुरा। नौहझील मार्ग पर कई थाने चौकियां होने के बावजूद ईंटों से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली बेखोफ दौड़ रहे हैं। इसके चलते आये दिन इस रोड पर हो रहे हादसों से भी प्रशासन की नींद नही खुल रही है।

संबंधित खबरें