ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराबिजली विभाग उद्यमियों का कर रहा उत्पीड़न

बिजली विभाग उद्यमियों का कर रहा उत्पीड़न

मथुरा। नेशनल चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल बिजली विभाग के अधिकारियों से मिला व उन्हें एक ज्ञापन...

बिजली विभाग उद्यमियों का कर रहा उत्पीड़न
हिन्दुस्तान टीम,मथुराMon, 27 Sep 2021 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल बिजली विभाग के अधिकारियों से मिला व उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। विद्युत भार एलटी से एचटी के परिवर्तन के संबंध में आपत्ति की और विभाग द्वारा उद्यमियों का उत्पीड़न किए जाने पर नाराजगी जाहिर की।

चैम्बर के प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन में नगर के अनेक औद्योगिक संस्थान/होटलों से विद्युत विभाग द्वारा अनावश्यक मांग की गई के विषय पर प्रकाश डाला। अध्यक्ष राजेश बजाज ने कहा कि उक्त संहिता वर्ष 2005 की है, वर्तमान में 16 वर्ष बाद तात्कालिक रूप से लागू करने का कारण स्पष्ट नहीं है। पूर्व अध्यक्ष कृष्णा दयाल अग्रवाल ने कहा कि जहां तक पत्र संख्या 480 का संबंध है, उसमें भी मांग को दो वर्ष पूर्व से लागू करने का कोई निर्देश नहीं है। यह मांग केवल उन उपभोक्ताओं पर लागू हो सकती है, जिनका स्वीकृत भार एचटी पर है तथा मीटरिंग एलटी पर है, जबकि विभाग द्वारा उन सभी उपभोक्ताओं से भी मांग की जा रही है, जिनका स्वीकृत भार तथा मीटरिंग एलटी पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें