ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराविवि के आठ मैकेनिकल के छात्र यूनो मिंडा में हुए चयनित

विवि के आठ मैकेनिकल के छात्र यूनो मिंडा में हुए चयनित

ऑटोमोबाइल कंपोनेंट्स मैन्युफैक्चरिंग एवं अंतर्राष्ट्रीय ग्रिड में अपनी छाप छोड़ने वाली कंपनी यूनो मिंडा में जीएलए विवि, मथुरा के बीटेक मैकेनिकल...

विवि के आठ मैकेनिकल के छात्र यूनो मिंडा में हुए चयनित
हिन्दुस्तान टीम,मथुराThu, 22 Feb 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑटोमोबाइल कंपोनेंट्स मैन्युफैक्चरिंग एवं अंतर्राष्ट्रीय ग्रिड में अपनी छाप छोड़ने वाली कंपनी यूनो मिंडा में जीएलए विवि, मथुरा के बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग के 8 विद्यार्थियों को रोजगार मिला है।

जीएलए विवि के बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के 8 विद्याथीर् आशीष वशिष्ठ, अस्तित्वा दुबे, दीपक दीक्षित, नारायण प्रताप सिंह, रजत, समर्थ शर्मा, वंशिका भारद्वाज एवं अनुज शर्मा यूनो मिंडा जैसी ड्रीम कंपनी में प्लेसमेंट पाकर अपनी इस उपलब्धि से काफी उत्साहित हैं। चयनित छात्रा वंशिका भारद्वाज ने कहा कि उत्कृष्ट शिक्षा से लेकर रोजगार का पर्याय बना जीएलए विद्यार्थियों के हित के लिए सर्वोपरि है। यूनो मिंडा के पदाधिकारियों ने बताया कि विद्यार्थियों से कैंपस रिकू्रटमेंट के दौरान जो भी प्रश्न किए गए उनके आसानी से विद्यार्थियों ने जवाब दिए। विभागाध्यक्ष प्रो. पियूष सिंघल ने बताया कि अगर हम जीएलए विश्वविद्यालय के मैकेनिकल इंजीनियरिंग के प्लेसमेंट रिकॉर्ड देखें तो, यहां के विद्यार्थियों का चयन यूनो मिंडा, जेएस डब्लू, बीकेटी, सुपरटेक, इयूलर, अड़ानी ग्रुप, एफकॉन, टीसीई, वीका ग्रुप जैसी बड़ी एवं नामी कंपनी में हुआ है। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग के एसोसिएट जनरल मैनेजर कॉरपोरेट रिलेशन राहुल सिंह ने बताया कि छात्रों को विश्वस्तर के संगठनों और महान वर्गों में नौकरी के अवसर प्राप्त होना एक बड़ी उपलब्धि मानी जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें