DA Image
27 अक्तूबर, 2020|9:46|IST

अगली स्टोरी

ब्रज में ड्रोन से रखी नजर, पुलिस ने किया मार्च

default image

अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस के मामले पर फैसले के चलते ब्रज में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही। मिश्रित आबादी इलाकों में ड्रोन से नजर रखी गई और पुलिस ने कई इलाको में मार्च किया। मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र के साथ ही चिह्नित स्थलों पर पुलिस-पीएसी तैनात रही। हालांकि फैसला आने के बाद भी पूरे ब्रज में हालात सामान्य रहे।

इधर, मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मस्थान के आसपास पुलिस-पीएसी लगातार चौकन्नी रही। मिश्रित आबादी वाले इलाके डीगगेट, मटियागेट, भरतपुर गेट, घीयामंडी, मिलन सिनेमा, नईबस्ती, मनोहरपुरा में पुलिस-पीएसी के साथ ही खुफिया तंत्र सक्रिय रहा। लोगों को एकत्र न होने के साथ ही सभी से शांति बनाए रखने की अपील की गई। राया, महावन, कोसीकलां, ओल, फरह, नौहझील क्षेत्रों में पुलिस टीम भ्रमण करती रही। पुलिस व क्यूआरटी टीम मोबाइल रहीं।

केजेएस : ग्रीन जोन में विशेष सतर्कता

एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि केजेएस के ग्रीन जोन में सभी आने जाने वाले मार्गों पर पुलिस व पीएसी बल एलर्ट रहा। हर आने जाने वाले पर पैनी नजर पुलिस ने रखी तो संदिग्धों की तलाशी ली गई। शहर में माहौल सामान्य रहा। फैसला आने के बाद भी कहीं किसी भी प्रकार की सुगबुगाहट नजर नहीं आई।

जन्मभूमि के आसपास सुरक्षा घेरा रहा कड़ा

श्रीकृष्ण जन्मस्थान, मिश्रित आबादी वाले इलाके के अलावा भरतपुरगेट, स्टेट बैंक, होलीगेट, घीयामंडी, मिलन टाकीज रोड, तिराहा, मसानी, जन्मस्थान फ्लाईओवर, भूतेश्वर, डीगगेट आदि क्षेत्रों पर पुलिस व पीएसी लगाई गई।

ढांचा ढहने के मामले पर फैसले को लेकर जिले भर में सेक्टर स्कीम लागू करते हुए पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को लगाया गया। जिले भर में सबकुछ सामान्य रहा। पुलिस टीम लगातार भ्रमणशील रहीं।

-गौरव ग्रोवर, एसएसपी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Drones kept watch in Braj police marched