ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मथुराकोरोना वैक्सीन से कर लो यारी, अब आएगी सबकी बारी

कोरोना वैक्सीन से कर लो यारी, अब आएगी सबकी बारी

मथुरा। 12 वर्ष से कम आयु के बच्चों के माता-पिता के मंगलवार को वैक्सीन लगीं। अपात्रों को वैक्सीनेशन केंद्रों से लौटाया गया। इधर निर्धारित केंद्रों पर...

कोरोना वैक्सीन से कर लो यारी, अब आएगी सबकी बारी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 02 Jun 2021 04:40 AM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा। 12 वर्ष से कम आयु के बच्चों के माता-पिता के मंगलवार को वैक्सीन लगीं। अपात्रों को वैक्सीनेशन केंद्रों से लौटाया गया। इधर निर्धारित केंद्रों पर लाभार्थियों ने कोरोना वैक्सीन लगवाईं। अफसरों ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को परखा।

मंगलवार को सौंख रोड स्थित महेन्द्र नगर एवं रिफाइनरी हॉस्पिटल में बनाए गए अभिभावक स्पेशल बूथ पर बच्चों के माता-पिता के टीके लगाए गए। 100 से अधिक अभिभावकों के वैक्सीन लगी। 50 से अधिक अपात्र अभिभावकों को लौटाया गया। उन्हें बताया गया कि सही तरीके से पंजीकरण कर केंद्र पर आएं। बुधवार को महेन्द्र नगर एवं पुलिस हॉस्पिटल में कैंप लगेगा। इधर निर्धारित केंद्रों पर लाभार्थियों ने वैक्सीन लगवाई। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा.राजीव गुप्ता ने झींगुरपुरा स्थित केंद्र का निरीक्षण किया और वैक्सीन देखीं। लाभार्थियों से हाल जाना। डा.ओमवीर सिंह ने प्रगति से अवगत कराया। आधार कार्ड चेक कर वैक्सीन लगाई गईं। एसीएमओ डा.राजीव गुप्ता ने बताया कि अभिभावकों को वैक्सीन लगवाना शुरू कर दिया है। अपात्र अभिभावकों को लौटाया गया। गत दिवस सात हजार से अधिक लाभार्थियों ने वैक्सीन लगवाईं। तीन लाख 20 हजार से अधिक लाभार्थियों के वैक्सीन लग चुकी है। इसमें 18 प्लस वाले 60 हजार से अधिक हैं। दूसरी डोज वाले 54 हजार से अधिक हैं। प्रतिदिन निर्धारित केंद्रों पर वैक्सीनेशन हो रहा है।

epaper