DA Image
1 अप्रैल, 2020|9:29|IST

अगली स्टोरी

मथुरा में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खाद्य एवं आवश्यक सामान का वितरण

default image

जिला प्रशासन और उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद की ओर से मथुरा-वृंदावन में खाद्य एवं आवश्यक सामान का वितरण शुरु हो गया है। वितरण में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया। बाजारों से लेकर दूर-दराज के इलाकों में जरुरतमंदों को सामान पहुंचाया जा रहा है।

शहर में गरीब, फुटपाथ पर रहने वालों और मलिन बस्तियों के निवासियों को खाद्य सामग्रियों और अन्य आवश्यक सामग्री का वितरण शुरु कर दिया गया है। पहले मथुरा-वृंदावन के शहरी क्षेत्र में आवश्यक सामानों का वितरण कराया गया, इसके बाद शुक्रवार को बाकी क्षेत्रों में भी घर-घर आवश्यक सामान पहुंचाया गया। जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने भोजन एवं आवश्यक वस्तु वितरण कार्य का निरीक्षण किया, उन्होंने सभी एसडीएम से उनके क्षेत्र में आवश्यक वस्तुओं का सामान वितरण कराया। इसी तरह उप्र ब्रज तीर्थ विकास परिषद के उपाध्यक्ष शैलजाकांत मिश्र के निर्देशन में मथुरा और वृंदावन में खाद्य सामग्री वितरित की गई। यमुना किनारे के दूरदराज के इलाकों में परिषद ने खाद्य सामग्री वितरित की। जल्द ही गोवर्धन में भी भोजन सेवा शुरु होने जा रही है।

मलिन बस्तियों में लेखपालों ने बांटी खाद्य सामग्री

सदर तहसील के एसडीएम क्रांतिशेखर सिंह और तहसीदार नीरज शर्मा के आदेश के अनुपालन में लेखपाल नितिन चतुर्वेदी ओर शैलेष अग्रवाल ने शहर की मलिन बस्तियों में खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। इसमें नीरज शर्मा, श्रीग्रुप का सहयोग रहा। एसडीएम ने बताया कि जहां भी गरीब लोग मिल रहे हैं, उनको उपलब्धता के आधार पर खाद्य सामग्रियों का वितरण कराया जा रहा है।

चौकी प्रभारी ने गरीबों को किया सामान का वितरण

मथुरा। धौलीप्याऊ चौकी क्षेत्र में चौकी प्रभारी धीरज कुमार ने गरीब और असहाय व्यक्तियों को खाद्य सामग्रियों और आवश्यक सामान का वितरण किया। चौकी प्रभारी ने बताया है कि उनके क्षेत्र में अन्य पात्र लोगों को उपलब्धता के आधार पर खाद्यान्न और अन्य आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराई जाएंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Distribution of food and essential goods with social distancing in Mathura