ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरापिता की हत्या में पुत्री को जेल

पिता की हत्या में पुत्री को जेल

नगला घूरे में पिता की हत्या के मामले में पुत्री को जेल भेजा जाना ग्रामीणों के गले नहीं उतर रहा है। दर्जनों ग्रामीणों ने एसएसपी से मुलाकात के बाद...

पिता की हत्या में पुत्री को जेल
हिन्दुस्तान टीम,मथुराFri, 23 Jul 2021 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नगला घूरे में पिता की हत्या के मामले में पुत्री को जेल भेजा जाना ग्रामीणों के गले नहीं उतर रहा है। दर्जनों ग्रामीणों ने एसएसपी से मुलाकात के बाद थाने पहुंच कर विरोध जताया।

विदित हो 15 अप्रैल को नगला घूरे निवासी वृद्ध रमेश चंद्र की संदिग्ध हालात में मौत होने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था। इसमें मौत का कारण गले की हड्डी टूटना बताया गया। पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में मृतक की बड़ी बेटी मालती को हत्यारोपी मानते हुए गिरफ्तार कर चालान किया था। बताते हैं कि मालती के जेल भेजे जाने को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश भड़क गया। मालती द्वारा हत्या किए जाने का मामला ग्रामीणों के गले नहीं उतर रहा है। शुक्रवार को दर्जनों ग्रामीण इस मामले को लेकर एसएसपी से मिले, एसएसपी ने थाना प्रभारी निरीक्षक को जांच करने को कहा। इसके बाद ग्रामीणों ने मांट थाने पहुंचकर विरोध जताया। खुद इस मामले के वादी चौहान सिंह का कहना कि मालती को गलत फंसाया गया है, वहीं पुलिस का दावा है कि मालती ने पिता का गला दबाए जाने की बात स्वीकार की थी। फिलहाल ग्रामीण पुलिस के जबाब से संतुष्ट नहीं हैं और एक बार फिर शनिवार को एसएसपी के पास जाने की बात कह रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें