ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरादलित महिलाओं को मारपीट कर किया घायल

दलित महिलाओं को मारपीट कर किया घायल

थाना क्षेत्र के गांव बृजी की नगरिया में रविवार दोपहर घर के सामने बुग्गी तेज चला कर ले जाने से मना करने पर नामजदों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर चार दलित महिलाओं को घायल कर दिया। उन्हें उपचार को भर्ती...

दलित महिलाओं को मारपीट कर किया घायल
हिन्दुस्तान टीम,मथुराMon, 08 Jan 2018 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के गांव बृजी की नगरिया में रविवार दोपहर घर के सामने बुग्गी तेज चला कर ले जाने से मना करने पर नामजदों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर चार दलित महिलाओं को घायल कर दिया। उन्हें उपचार को भर्ती कराया।

रविवार को थाने में दी तहरीर में रामदेव निवासी गांव बृजी की नगरिया ने आरोप लगाया है कि दोपहर को गांव के लोकेंद्र एवं चंद्रभान खेत से भैंसा बुग्गी में चारा लेकर गांव आ रहे थे। बताते हैं कि घर कर सामने से जा रही तेज रफ्तार में बुग्गी को देख मां अंगूरी देवी ने उनसे बुग्गी धीरे चला ले जाने को कहा था। आरोप है कि इसी बात पर दोनों ने गाली-गलौज करते हुए अंगूरी देवी, भाभी कमला देवी, बहन सावित्री एवं जनदेवी को मारपीट कर घायल कर दिया। इस घटना की शिकायत पर सुरीर पुलिस ने घायल महिलाओं को मेडिकल को अस्पताल भेज दिया। जिनमें महिला अंगूरी देवी की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की पड़ताल के बाद नामजदों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें