ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराआपस मे भिड़े दंपति, पुलिस ने किया परिजनों के सुपुर्द

आपस मे भिड़े दंपति, पुलिस ने किया परिजनों के सुपुर्द

नेशनल हाईवे पर एक दंपति को झगड़ता देख राहगीरों ने डायल 100 पर सूचना देकर पुलिस को बुला लिया। पुलिस दोनों को थाने ले गई। युवती ने बताया कि वह उसका पति है लेकिन वह उसके साथ नहीं जाएगी। इसके बाद पुलिस...

आपस मे भिड़े दंपति, पुलिस ने किया परिजनों के सुपुर्द
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSat, 15 Sep 2018 12:39 AM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल हाईवे पर एक दंपति को झगड़ता देख राहगीरों ने डायल 100 पर सूचना देकर पुलिस को बुला लिया। पुलिस दोनों को थाने ले गई। युवती ने बताया कि वह उसका पति है लेकिन वह उसके साथ नहीं जाएगी। इसके बाद पुलिस की सूचना पर थाना पहुंचे युवक-युवती के परिजन दोनों को अपने साथ ले गए।

गुरुवार को हाईवे के रेलवे पुल पर सुबह करीब आठ बजे एक युवक-युवती आपस में झगड़ रहे थे। युवक साथ ले जाने की जिद कर रहा था लेकिन युवती उसके साथ जाने को राजी नहीं थी। राहगीर मौके पर जुट गए और किसी ने पुलिस को फोन कर बुला लिया। पुलिस दोनों को अपने साथ थाने ले गई। युवती कासगंज की थी और युवक नौगांव छाता का था। फिलहाल दोनों भारत कॉलोनी फरीदाबाद रह रहे थे। युवती के मुताबिक वे दोनों पति-पत्नी हैं। 2017 में उन्होंने प्रेम विवाह किया था। बाद में विवाद के कारण अलग-अलग हो गए। युवती का कहना था कि बुधवार को गौरव ने उसे बहाने से बुलाया था। यहां से वह अपने गांव नौगांव छाता ले जाना चाहता था। लेकिन युवती ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने दोनो के परिजनों को सूचना देकर थाने बुला लिया और दोनों के परिजनों को उनके सुपुर्द कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि हाईवे पर दोनों झगड़ रहे थे। डायल 100 इन्हें थाने ले आयी। पूछताछ में दोनों खुद को पति-पत्नी बता रहे थे। पत्नी अपने पति के साथ जाना नहीं चाहती थी। दोनों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें