ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराकोरोना : राधारमण मंदिर में आम दर्शनार्थियों के लिए दर्शन के नियम बदले

कोरोना : राधारमण मंदिर में आम दर्शनार्थियों के लिए दर्शन के नियम बदले

वृंदावन। धर्मनगरी में लगातार बढ़ कगे कोरोना संक्रमण को देखते हुए सप्त देवालयों में प्रमुख ठा. राधारमण मंदिर में भी आम दर्शनार्थियों के दर्शन करने...

कोरोना : राधारमण मंदिर में आम दर्शनार्थियों के लिए दर्शन के नियम बदले
हिन्दुस्तान टीम,मथुराFri, 16 Apr 2021 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

धर्मनगरी में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सप्त देवालयों में प्रमुख ठा. राधारमण मंदिर में भी आम दर्शनार्थियों के दर्शन करने के नियम एवं समय में परिवर्तन किया गया है। मंदिर में अब कोई भी व्यक्ति बिना फेसमास्क के प्रवेश नहीं कर सकेगा। आम दर्शनार्थी मंगला आरती, प्रात:कालीन धूप आरती, राजभोग आरती एवं शयन आरती के दर्शन नहीं कर सकेंगे।

बता दें कि मंदिरों की नगरी श्रीधाम वृंदावन में पिछले एक सप्ताह से लगातार कोरोना संक्रमण के केस बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में मंदिर प्रबंधन द्वारा मंदिर के ठाकुरजी, सेवायत गोस्वामी, सेवाकर्मी एवं भक्तों की सुरक्षा की दृष्टि से मंदिर में प्रवेश एवं दर्शन के नियमों में बदलाव किया गया है। ठा. राधारमण मंदिर के सेवायत पद्मलोचन गोस्वामी एवं अनुराग गोस्वामी ने बताया कि कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सुबह 5 बजे होने वाली मंगला आरती, 9 बजे से धूप आरती, दोपहर 12.20 बजे होने वाली राजभोग आरती के दर्शन आम दर्शनार्थी नहीं कर सकेंगे। वहीं सुबह 10 बजे होने वाली श्रंगार आरती में भक्त फेसमास्क एवं सेनेटाइजर का प्रयोग करने के उपरांत मंदिर में दर्शन के लिए प्रवेश कर सकेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें