ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराजमुनापार क्षेत्र में किशोर से सामूहिक दुराचार

जमुनापार क्षेत्र में किशोर से सामूहिक दुराचार

थाना जमुनापार अंतर्गत एक कालोनी निवासी नाबालिग किशोरी के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौका मुआयना कर पीड़िता...

जमुनापार क्षेत्र में किशोर से सामूहिक दुराचार
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 11 Apr 2021 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना जमुनापार अंतर्गत एक कॉलोनी निवासी नाबालिग किशोरी के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौका मुआयना कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पिता की ओर से नामजदों के खिलाफ दी गयी तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

रविवार को दोपहर के समय कॉलोनी निवासी 12 वर्षीय नाबालिग किशोरी किसी काम से जा रही थी। आरोप है कि तभी एक गांव के युवक उसे बहला कर दुकान के अंदर ले गए। वहां उसके साथ सामूहिक दुराचार किया। इसकी जानकारी होने पर पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए किशोरी के बयान दर्ज कर मेडिकल के लिए भिजवाया। इस दौरान पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। प्रभारी निरीक्षक जमुनापार नरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि नाबालिग के साथ सामूहिक दुराचार के मामले में चार नामजदों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़िता के बयान दर्ज कर मेडिकल को भिजवाया गया है, वहीं दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें