ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराछटीकरा पुलिस ने हत्यारोपी किया गिरफ्तार

छटीकरा पुलिस ने हत्यारोपी किया गिरफ्तार

वृंदावन पुलिस ने आरओ प्लांट पर कार्य करने वाले कर्मी की हत्या के मामले में वांछित चल रहे एक व्यक्ति को छटीकरा तिराहे के पास से गिरफ्तार किया...

छटीकरा पुलिस ने हत्यारोपी किया गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 20 May 2018 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

वृंदावन पुलिस ने आरओ प्लांट पर कार्य करने वाले कर्मी की हत्या के मामले में वांछित चल रहे एक व्यक्ति को छटीकरा तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है।

शनिवार को प्रभारी निरीक्षक वृंदावन सुबोध सिंह को सूचना मिली कि 26 जुलाई 2017 को जैत निवासी रामप्रकाश के आरओ प्लांट पर काम करने वाले संतोष सुखी निवासी छटीकरा की हत्या का आरोपी छटीकरा तिराहे पर खड़ा है। पुलिस ने अशोक कुमार उर्फ बाबू निवासी कराहरी थाना जुझार, छतरपुर, मध्य प्रदेश को पकड़ लिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने हत्या स्वीकारी है। पुलिस के अनुसार आरोपी अशोक उर्फ बाबू ने बताया कि वह और संतोष आरओ प्लांट पर काम करते थे। संतोष उससे कहता था कि कोई बड़ा काम करते हैं, जब वह मना करता था, तो उससे मारपीट करता था। 26 जुलाई की रात को भी संतोष ने उससे मारपीट की। इस पर उसे गुस्सा आ गया और उसने पास पड़ी लोहे की रॉड के कई प्रहार संतोष पर कर दिए। जिससे उसकी मौत हो गई। घबराकर उसने संतोष के शव को गड्ढा खोद कर गाड़ दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें