ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराशुद्ध पेयजल आपूर्ति के लिए छिड़ेगा अभियान

शुद्ध पेयजल आपूर्ति के लिए छिड़ेगा अभियान

मथुरा। महापौर डा. मुकेश आर्यबन्धु के निर्देशन में नगर आयुक्त अनुनय झा की अध्यक्षता में हुई मासिक विभागीय समीक्षा बैठक में शुद्ध पेयजल आपूर्ति के...

शुद्ध पेयजल आपूर्ति के लिए छिड़ेगा अभियान
हिन्दुस्तान टीम,मथुराMon, 02 Aug 2021 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

महापौर डा. मुकेश आर्यबन्धु के निर्देशन में नगर आयुक्त अनुनय झा की अध्यक्षता में हुई मासिक विभागीय समीक्षा बैठक में शुद्ध पेयजल आपूर्ति के लिए बुधवार से क्लोरिन टैबलेट का वितरण और 15 अगस्त से नगर की समस्त पेयजल टंकियों की सफाई का अभियान छेड़ने के निर्देश नगर आयुक्त अनुनय झा ने दिए हैं। उन्होंने बकाया अदा न करने वालों के विरुद्ध सीलिंग की कार्रवाई करने को भी कहा है।

सोमवार को नगर निगम कार्यालय में हुई बैठक में प्रभारी महाप्रबंधक जलकल द्वारा अवगत कराया गया कि नगर आयुक्त के निर्देशानुसार मलिन बस्तियों में शुद्ध पेयजलापूर्ति हेतु क्लोरिन टैबलेट का वितरण 4 अगस्त से किया जायेगा। 15 अगस्त से नगर निगम क्षेत्रार्न्तगत समस्त पानी की टंकियों की सफाई का कार्य प्रारम्भ किया जायेगा। इसके लिए कार्य योजना तैयार कर ली गयी है। टंकी सफाई के दौरान पेयजलापूर्ति बाधित न हो इसके लिए टैंकरों के माध्यम से पेयजलापूर्ति सुनिश्चित की जाएगी। साथ ही पेयजलापूर्ति बाधित होने की सूचना दिन पहले सार्वजनिक रूप से दी जाएगी। नगर आयुक्त ने निर्देशित किया कि 15 दिवस के अंदर नगर निगम क्षेत्रार्न्तगत समस्त पोखरों का सर्वे कार्य जलकल विभाग द्वारा कराया जाए। सर्वे उपरांत सफाई कार्य हेतु कार्य योजना तैयार करायी जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें