ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराकासगंज: बसपा व आप के प्रत्याशियों ने भरे पर्चे

कासगंज: बसपा व आप के प्रत्याशियों ने भरे पर्चे

विधानसभा चुनाव में नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन तीन विधानसभा क्षेत्रों के लिए सात उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। बसपा के नीरज किशोर...

कासगंज: बसपा व आप के प्रत्याशियों ने भरे पर्चे
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 29 Jan 2022 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव में नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन तीन विधानसभा क्षेत्रों के लिए सात उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। बसपा के नीरज किशोर मिश्र ने पटियाली व सुभाष शाक्य ने अमांपुर विधानसभा क्षेत्र से पर्चे भरे हैं। अमांपुर से आम आदमी पार्टी के मनोज कुमार ने भी नामांकन पत्र भरा है।

शनिवार को पटियाली विधानसभा क्षेत्र से बसपा के उम्मीदवार प्रोफेसर नीरज किशोर मिश्रा अपने प्रस्तावक व अनुमोदक के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया। बसपा के जिलाध्यक्ष शैतान सिंह व पदाधिकारी भी उनके साथ पहुंचे। अमांपुर विधानसभा क्षेत्र से बसपा उम्मीदवार सुभाष शाक्य ने भी नामांकन दाखिल किया है। सुभाष शाक्य भी अपने प्रस्तावक व अनुमोद के साथ नामांकन करने आए। बसपा उम्मीदवारों के साथ आए समर्थकों के कलक्ट्रेट को बाहर ही रोक दिया गया। शनिवार को जिन उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए हैं, उनमें कासगंज विधानसभा क्षेत्र से गांव ब्रह्मपुरी निवासी अवधेश कुमार ने इंडिया जनशक्ति पार्टी से पर्चा भरा है। कासगंज से ही राष्ट्रीय सूर्यप्रकाश पार्टी के उम्मीदवार इंद्रपाल सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। अमांपुर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के मनोज कुमार ने नामांकन किया है। अमांपुर से ही योगेश कुमार ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया है। इंडिया जनशक्ति पार्टी के आशीष कुमार ने अमांपुर विधानसभा क्षेत्र से पर्चा दाखिल किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें