ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराबीएसएनएल को घाटे से उबारने के बन रही योजना : सूचना प्रसारण मंत्री

बीएसएनएल को घाटे से उबारने के बन रही योजना : सूचना प्रसारण मंत्री

वृंदावन। हिन्दुस्तान संवादकेंद्रीय सूचना प्रसारण एवं कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद बुधवार को सायं ठाकुर बांके बिहारी नगरी में पहुंचे। यहां उन्होंने ठाकुर बांके बिहारी मंदिर एवं राधावल्लभ मंदिर में पूजा...

बीएसएनएल को घाटे से उबारने के बन रही योजना : सूचना प्रसारण मंत्री
हिन्दुस्तान टीम,मथुराThu, 06 Jun 2019 01:07 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद बुधवार शाम ठाकुर बांके बिहारी नगरी में पहुंचे। यहां उन्होंने ठाकुर बांके बिहारी मंदिर एवं राधावल्लभ मंदिर में पूजा अर्चना कर देश की खुशहाली एवं अमन, चैन के लिए मनौती मांगी। उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि बीएसएनएल को घाटे से उबारने के लिए योजना बनाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत मोदी सरकार के पिछले कार्यकाल की उपलब्धियों का फल है। इसी जोश के साथ अब नई सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के नारे के साथ समाज के हर वर्ग के लिए काम करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार और माफियागिरी करने वालों को किसी भी कीमत पर माफ नहीं किया जाएगा।

बीएसएनएल की बदहाली पर उन्होंने कहा कि इसे घाटे से उबारने के लिए कार्य योजना तैयार की जा रही है आने वाले दिनों में बीएसएनएल नए स्वरूप और नए कलेवर के साथ विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ेगा। इससे जनता को सुविधाएं भी सहज मुहैया कराई जाएंगी। इससे पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष चेतनस्वरूप पाराशर, मंडल अध्यक्ष राजेश पंडित, पूर्व पालिकाध्यक्ष मुकेश गौतम, सुनील चतुर्वेदी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें