ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरायमुना एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई बोलेरो, एमपी के 3 पुलिसकर्मियों सहित पांच की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई बोलेरो, एमपी के 3 पुलिसकर्मियों सहित पांच की मौत

यूपी के मथुरा में हुए एक रोड एक्‍सीडेंट में मध्‍य प्रदेश के तीन पुलिसवालों सहित कुल पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा, यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार तड़के हुआ। सुरीर क्षेत्र...

यमुना एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई बोलेरो, एमपी के 3 पुलिसकर्मियों सहित पांच की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मथुराFri, 03 Dec 2021 10:17 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मथुरा में हुए एक रोड एक्‍सीडेंट में मध्‍य प्रदेश के तीन पुलिसवालों सहित कुल पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा, यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार तड़के हुआ। सुरीर क्षेत्र में अनियंत्रित बोलेरो पुलिया से टकरा गईं। इसमें मध्य प्रदेश पुलिस के तीन जवानों समेत पांच की मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया है।

शुक्रवार तड़के जिला टीकमगढ़ मध्य प्रदेश के थाना बुड़ेरा की पुलिस किसी अपराध में वांछित आरोपियों की तलाश में उनके नजदीकी रिश्तेदारों को लेकर बहादुरगढ़ हरियाणा जा रही थी। तभी एक्सप्रेस वे पर सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 80 के समीप अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर पलट गई। इससे बोलेरो सवारों में चीख पुकार मच गई।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो सवारों को निकालकर इलाज के लिए भेजा। इस दोरान थाना बुड़ेरा में तैनात हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद, रतीराम, कांस्टेबल कमलेन्द्र यादव और महिला कांस्टेबल हीरा देवी के अलावा पकड़ने जा रहे आरोपी की बहन प्रीति, पति धर्मेंद्र निवासी ललितपुर, युवक रवि घायल हो गए। इनमें से पुलिस हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद, कांस्टेबल कमलेंद्र यादव, महिला कांस्टेबल हीरा देवी, प्राइवेट चालक जगदीश और कार सवार रवि की मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें