ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराबाइक चोर को ग्रामीणों ने पुलिस से छुड़ाया, अभद्रता

बाइक चोर को ग्रामीणों ने पुलिस से छुड़ाया, अभद्रता

बाजना चौकी पुलिस द्वारा चोरी की बाइक समेत दबोचे गए युवक को ग्रामीण महिला व पुरुषों ने छुड़ा लिया। पुलिस ने चोरी की बाइक को बरामद कर लिया है। पता करने का प्रयास किया जा रहा है युवक ने बाइक कहां से...

बाइक चोर को ग्रामीणों ने पुलिस से छुड़ाया, अभद्रता
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 14 Oct 2018 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजना चौकी पुलिस द्वारा चोरी की बाइक समेत दबोचे गए युवक को ग्रामीण महिला व पुरुषों ने छुड़ा लिया। पुलिस ने चोरी की बाइक को बरामद कर लिया है। पता करने का प्रयास किया जा रहा है युवक ने बाइक कहां से चुराया गया था।

बाजना चौकी पुलिस को सूचना मिली कि चोरी की बाइक सहित एक युवक कटेलिया मोड़ पर खड़ा है। पुलिस कटैलिया मोड़ पर पहुंची। पुलिस को देख वहां खड़ा युवक बाइक लेकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा करने पर युवक गांव भूतगढ़ी में एक घर में घुस गया। पुलिस ने बाइक लेकर भाग रहे युवक को पकड़ लिया और गाड़ी में बिठाने लगे। जैसे ही युवक को गाड़ी में बिठाया गया, दर्जनों महिला-पुरुष अभद्रता करते हुए आरोपी युवक को पुलिस हिरासत से छुड़ा ले गए। पुलिस ने भीड़ देखकर चौकी बाजना से फोन कर और फोर्स बुला ली। पुलिस के पहुंचते ही वहां हड़कंप मच गया। इस बीच आरोपी युवक मौका देख भाग निकला। पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया और छानबीन शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें