ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराकलेक्शन एजेंट को चाकू मार लूटने का प्रयास

कलेक्शन एजेंट को चाकू मार लूटने का प्रयास

कलैक्शन एजेंट को चाकू मार लूटने का प्रयास, 60 हजार रुपये छोड़ भागे बदमाशकलैक्शन एजेंट को चाकू मार लूटने का प्रयास, 60 हजार रुपये छोड़ भागे...

कलेक्शन एजेंट को चाकू मार लूटने का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,मथुराFri, 14 Feb 2020 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के कस्बा चौमुहां के मुख्य बाजार में शुक्रवार दोपहर सिंडीकेट बैंक के पिग्मी एजेंट को चाकू से घायल कर बाइक सवार बदमाश कलेक्शन के 60 हजार रुपयों से भरा बैग लूट लिया। लोगों के एकत्र होने पर बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की। लोगों ने साहस का परिचय देते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया और मजामत के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। दो बदमाश भाग जाने में सफल रहे। बाद में लूटा गया 60 हजार रुपये से भरा बैग भी मिल गया। भाजपा के पूर्व महामंत्री राजू यादव ने बताया कि कलेक्शन एजेंट पार्टी का बूथ अध्यक्ष है।

कस्बे के मेन बाजार निवासी 55 वर्षीय विजेंद्र कुमार अग्रवाल पुत्र स्व. ख्याली राम अग्रवाल सिंडीकेट बैंक में पिग्मी एजेंट का कार्य करते हैं। वह कस्बे से रोजाना दुकानदारों से रुपये एकत्र कर उन्हें बैंक में जमा करते हैं। शुक्रवार शाम करीब चार बजे वह चौमुहां-बढ़ौता मार्ग पर लगने वाली दुकानों से कलेक्शन करने जा रहे थे। तभी विजेंद्र कुमार अग्रवाल को बाइक सवार तीन बदमाशों ने घेर लिया और उनसे कलेक्शन के रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास करने लगे। विजेन्द्र ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उनके पेट में चाकू मार दिया। चाकू लगते ही उनकी पकड़ ढीली हो गई और वह सड़क पर गिर गए। बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए हवा में गोलियां चला दीं और रुपयों से भरा बैग लेकर कस्बे की ओर भागे। इसी दौरान कुछ युवकों ने बाइक पर भाग रहे एक बदमाश को पकड़ लिया और उसकी मजामत कर दी।

उधर घायल एजेंट को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। दिन दहाड़े एजेंट को घायल कर लूट लेने और फायरिंग की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा और सीओ सदर रमेश चंद मौके पर पहुंच गए। पकड़े गए बदमाश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सीओ सदर रमेश चंद्र तिवारी ने बताया कि एक बदमाश को पकड़ लिया गया है। बाकी की तलाश की जा रही है। जैंत चौकी इंचार्ज नीरज सिंह भाटी ने बताया कि लोगों के एकत्र होने और बदमाशों को पकड़ने के लिए भागने पर बदमाश हड़बड़ाहट में 60 हजार रुपयों से भरा बैग भी वहीं छोड़कर भाग गए। बैग पुलिस ने बरामद कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें