ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराबीओबी की पहली गोल्ड लोन शॉपी का शुभारंभ

बीओबी की पहली गोल्ड लोन शॉपी का शुभारंभ

बैंक ऑफ बड़ौदा ने अलीगढ़ क्षेत्र में अपने क्षेत्र की पहली गोल्ड लोन शॉपी का शुभारंभ बैंक ऑफ बड़ौदा की गोवर्धन चौक शाखा पर धूमधाम से किया...

बीओबी की पहली गोल्ड लोन शॉपी का शुभारंभ
हिन्दुस्तान टीम,मथुराThu, 29 Sep 2022 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बैंक ऑफ बड़ौदा ने अलीगढ़ क्षेत्र में अपने क्षेत्र की पहली गोल्ड लोन शॉपी का शुभारंभ बैंक ऑफ बड़ौदा की गोवर्धन चौक शाखा पर धूमधाम से किया गया।

शॉपी का शुभारंभ करते हुए अलीगढ़ क्षेत्र के उप क्षेत्रीय प्रबंधक कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि गोल्ड लोन शॉपी का मुख्य मकसद ग्राहकों को बिना इंतजार किए त्वरित गोल्ड लोन प्रदान करना है। बैंक ऑफ बड़ौदा मार्केट में सबसे कम ब्याज दरों पर गोल्ड लोन की सुविधा ग्राहकों को दे रहा है। इस गोल्ड शॉपी के खुलने के बाद कम ब्याज दर के साथ-साथ बहुत ही कम समय पर गोल्ड लोन मंजूर कर दिया जाएगा। इस अवसर पर मुख्य प्रबंधक गोवर्धन चौक शाखा शैलेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि वह ग्राहकों को बेहतर से बेहतर सुविधा देने के लिए तत्पर हैं।

गोल्ड लोन शॉपी में गोल्ड लोन के लिए अलग से स्टाफ मौजूद रहेगा, जिससे कि ग्राहकों किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े और मात्र 15 मिनट में गोल्ड लोन स्वीकृत हो जाए। ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार 25 लाख रुपए तक जरूरत के मुताबिक लोन लेकर अपना व्यापार कर सकेंगे। कार्यक्रम में उप क्षेत्रीय प्रमुख के साथ गोवर्धन चौक शाखा का स्टाफ मौजूद था। बीएसए कालेज मथुरा की शाखा प्रबंधक शिखा यादव ने बुके भेंट करके अतिथियों का स्वागत किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें