ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मथुराहथियारबंद युवकों ने व्यापारी को दी जान से मारने की धमकी

हथियारबंद युवकों ने व्यापारी को दी जान से मारने की धमकी

मथुरा/कोसीकलां। दुकान पर माल लेने आए हथियार बंद युवक से दुकानदार ने तकादा किया। आरोप है कि उसने गुस्से में आकर दुकान स्वामी से अभद्रता कर गाली गलौज...

हथियारबंद युवकों ने व्यापारी को दी जान से मारने की धमकी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 02 Jun 2021 04:41 AM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा/कोसीकलां। दुकान पर माल लेने आए हथियार बंद युवक से दुकानदार ने तकादा किया। आरोप है कि उसने गुस्से में आकर दुकान स्वामी से अभद्रता कर गाली गलौज की। विरोध करने पर जमकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित दुकान स्वामी ने नामजद समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे घंटाघर स्थित पुलिस चौकी के सामने सिटी मेडिकल स्टोर पर दो कार सवार आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद साथियों के साथ रुके। इनमें से एक युवक सामान लेने गया। सामान पैक करने के बाद दुकान स्वामी संजय निवासी गोपाल नगर ने उससे अपने उधारी के रुपये मांगे। आरोप है कि इसी बात को लेकर युवक गुस्से में आ गया और दुकान स्वामी से गाली गलौज कर अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर युवक ने दुकानदार के पुत्र के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए दुकानों के बाहर खड़ी बाइकों को कार से टक्कर मार क्षतिग्रस्त कर भाग गए। पीड़ित दुकानदार संजय ने एक नामजद समेत आधा दर्जन से अधिक अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दे रिपोर्ट दर्ज कराई है। दुकानदार से हुई मारपीट एवं अभद्रता की घटना से व्यापारियों में उबाल आ गया। व्यापार मंडल के पदाधिकारियो के साथ दर्जनों व्यापारी थाने पहुंच आरोपी युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद पवार ने 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर अशोक बठैनिया, अंकित मालविया, जगदीश अग्रवाल, महेश अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, पुनीत जैन, आदि सभी व्यापारी थाना से लौट आए।

epaper