ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मथुरामथुरा कैंट पर कोविड से यात्रियों को बचाने के होंगे समुचित प्रयास

मथुरा कैंट पर कोविड से यात्रियों को बचाने के होंगे समुचित प्रयास

मथुरा। मथुरा कैंट स्टेशन पर यात्रियों को कोविड आदि समस्याओं से बचाने के लिए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग गंभीर है। मंगलवार को मुख्य चिकित्सा...

मथुरा कैंट पर कोविड से यात्रियों को बचाने के होंगे समुचित प्रयास
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 02 Jun 2021 04:41 AM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा। मथुरा कैंट स्टेशन पर यात्रियों को कोविड आदि समस्याओं से बचाने के लिए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग गंभीर है। मंगलवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा रचना गुप्ता और उपजिलाधिकारी सदर क्रांतिशेखर सिंह ने निरीक्षण किया। मथुरा कैंट स्टेशन पर मुख्यत: यात्रियों के सोशल डिस्टेंसिंग पर चर्चा की गई।

अनलॉक के चलते एक ओर जहां बाजार खुल गए हैं, वहीं विभिन्न माध्यमों से लोगों की एक स्थान से दूसरे स्थान पर आवाजाही भी आने वाले समय में बढ़ेगी। मथुरा कैंट भी ऐसी ही एक जगह है, जहां आने वाले समय में यात्रियों की अधिक संख्या में आवाजाही संभावित है। इसी के चलते मंगलवार को कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए सीएमओ और एसडीएम ने मथुरा कैंट का निरीक्षण किया। उनके साथ मथुरा कैंट के स्टेशन निदेशक एनपी सिंह, आगरा मंडल आगरा के कोविड-19 के नोडल अधिकारी डा रविंद्र गुप्ता आरआरटी प्रभारी डा भूदेव और मथुरा कैंट का स्टाफ मौजूद था। अधिकारियों ने यात्रियों को कोविड से बचाने के लिए आवश्यक प्रबंधों पर रेल अधिकारियों से बातचीत की। सीएमओ और एसडीएम ने यात्रियों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग की महती आवश्यकता बताई। अधिकारीद्वय ने रेल अधिकारियों से यात्रियों के सोशल डिस्टेंसिंग के लिए आवश्यक व्यवस्था का आग्रह किया। रेल अधिकारियों ने कोविड से यात्रियों को बचाने के प्रबंधों को सुनिश्चित कराने का आश्वासन दिया।

epaper