ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराहत्या का एक और आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्या का एक और आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरियाणा के गांव पन्हैडा खुर्द थाना छायसा जिला फरीदाबाद निवासी 35 वर्षीय कृष्ण पुत्र मोतीराम की हत्या के मामले में कोसीकलां पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर चालान किया है। उमेश की तलाश की जा रही...

हत्या का एक और आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSat, 07 Apr 2018 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के गांव पन्हैडा खुर्द थाना छायसा जिला फरीदाबाद निवासी 35 वर्षीय कृष्ण पुत्र मोतीराम की हत्या के मामले में कोसीकलां पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर चालान किया है। उमेश की तलाश की जा रही है।

शनिवार को प्रभारी निरीक्षक कोसीकलां अमित कुमार ने बताया कि 18 अक्टूबर 2017 को प्रकाश ढाबा केशव गेस्ट हाउस कोसीकलां पर पन्हैडा खुर्द छायसा, फरीदाबाद निवासी कृष्ण पुत्र मोतीराम की हत्या कर शव छिपा दिया था। मृतक के पिता मोतीराम ने थाना कोसीकलां में हरियाणा के पन्हैडा खुर्द छायसा निवासी विक्की, मनोज, जैकी उर्फ डालचंद, ओमप्रकाश उर्फ शिवचरन, जैकी का साला पवन व अन्य के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

12 जून 2012 को मृतक द्वारा जैकी के भाई और पवन के बहनोई राजेंद्र व चचेरे भाई कपिल की हत्या कर दी गई थी। इसका बदला लेने को जैकी ने लोकेश से संपर्क किया। भिडूकी निवासी लोकेश व उमेश दोस्त हैं। कृष्ण को मनोज कोसी लाया था। आरोप है कि योजना में ओमप्रकाश उर्फ केकरी भी शामिल था। यहां लोकेश, विक्की, पवन, जैकी चारों ने गोली मार कर कृष्ण की हत्या कर शव को कृष्णा बिहार कॉलोनी में फेंक दिया था। पूर्व में आरोपी जेल जा चुके हैं, उमेश और ओमप्रकाश फरार थे।

बोले प्रभारी निरीक्षक..

शुक्रवार को हत्यारोपी पन्हैडा कलां छायसा फरीदाबाद निवासी ओमप्रकाश उर्फ केकरी को घर से गिरफ्तार कर चालान किया है। इस मामले में उमेश वांछित चल रहा है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

अमित कुमार, प्रभारी निरीक्षक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें